कोरोना से जूझ रहे राम रहीम से मिलने अस्पताल पहुंची हनीप्रीत, बनवाया अटेंडेंट का कार्ड
कोरोना से जूझ रहे राम रहीम से मिलने अस्पताल पहुंची हनीप्रीत, बनवाया अटेंडेंट का कार्ड
Share:

हिसार: दुष्कर्म के मामले में सजा काट रहा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम कोरोना से संक्रमित है. तबीयत बिगड़ने पर डेरा प्रमुख को सुनारिया जेल से पहले रोहतक PGI और फिर उसके बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल लाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है. अस्पताल में एडमिट डेरा प्रमुख राम रहीम से मिलने के लिए सोमवार को हनीप्रीत अस्पताल पहुंची.

जानकारी के अनुसार, हनीप्रीत सोमवार यानी आज सुबह लगभग 8.30 बजे गुरुग्राम के अस्पताल पहुंची. हनीप्रीत ने राम रहीम के अटेंडेंट के रूप में अपना कार्ड बनवाया. अटेंडेंट के तौर पर कार्ड बनवाने के साथ ही हनीप्रीत के प्रति दिन राम रहीम से मिलने उसके कमरे तक जाने का रास्ता साफ हो गया है. अस्पताल की तरफ से बनाया गया यह अटेंडेंट कार्ड 15 जून तक वैध है. डेरा प्रमुख राम रहीम को अस्पताल में 9वीं मंजिल पर रूम नंबर 4643 में रखा गया है. हनीप्रीत ने राम रहीम के अटेंडेंट के रूप में अपना कार्ड बनवाया. हनीप्रीत को बतौर अटेंडेंट कार्ड बनवाने के साथ ही हर दिन उसके कमरे तक जाने की इजाजत मिल गई है. सूत्रों की मानें तो राम रहीम दवा लेने और टेस्ट कराने में भी आनाकानी कर रहा है.

बता दें कि सुनारिया जेल में कैद राम रहीम ने पेट में दर्द की शिकायत की थी. उसे इलाज के लिए रोहतक PGI ले जाया गया था. रोहतक PGI में इलाज के दौरान उसका सीटी स्कैन, एंजियोग्राफी और फाइब्रोस्कैन कराया गया था. डॉक्टरों ने कुछ और टेस्ट कराने की सलाह दी थी. इसके बाद राम रहीम को गुरुग्राम के अस्पताल लाया गया था.

आतंकवाद से भिड़ने के लिए इराक अंतरराष्ट्रीय समुदाय के साथ कर रहे काम

स्प्रिंट लीजेंड पीटी उषा ने केरल के सीएम से एथलीटों को प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण करने का किया अनुरोध

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए क्या है आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -