8 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, भूसे के ढेर मेें मिली लाश
8 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, भूसे के ढेर मेें मिली लाश
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश में दिन प्र दिन अपराध के मामले बढ़ रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह नरसिंहपुर जिले में तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहाँ एक मासूम बालिका (8 वर्ष) के साथ दुराचार के बाद हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है मासूम का शव भूसे के ढेर में मिला और उसके बाद परिजनों के बीच हाहाकार मच गया। देखते ही देखते क्षेत्र में तनाव की स्थिति बन गई।

इस मामले के बारे में पुलिस को सुचना दी गई। सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा की कार्यवाही की और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। यहाँ शव का पोस्टमार्टम किया। बताया जा रहा है दुराचार होने एवं मुंह-नाक बंद कर सांस अवरुद्ध करने से मौत होने की पुष्टि हो चुकी है। क्या है पूरा मामला- जी दरअसल तेंदूखेड़ा में वार्ड 9 में निवास करने वाले दंपति शनिवार दोपहर करीब 3 बजे वैक्सीन लगवाने गए थे। ऐसे में बड़ी बेटी पड़ोस के बच्चों के साथ खेल रही थी और करीब 1 घंटे बाद जब वह वापस आए तो उनकी बेटी नहीं मिली।

इस दौरान आसपास पूछताछ में कुछ पता नहीं चला तो दोनों थाने में शिकायत दायर करवाने पहुंचे। यहाँ संवेदनशील मामले को लेकर पुलिस की टीम सक्रिय हुई और बीते रविवार सुबह 10 बजे पड़ोस में ही रहने वाले एक परिवार के भूसा रखने वाले मकान में बालिका का शव बरामद किया गया। अब संदेही आरोपी युवक की तलाश करने 5 टीमें गठित की गई है। बताया जा रहा है युवक के संबंध में जानकारी देने वाले को 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है। वहीं दूसरी तरफ बच्चों ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक को बालिका को कमरे में ले जाते हुए देखा था, जो बाद में कमरे को ताला लगाने के बाद दादी को चॉबी देकर गायब हो गया था। अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

काली मंदिर में मिले मांस के टुकड़े, असम पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

ससुराल जा रहे भाजपा नेता को बदमाशों ने कार से निकालकर पीटा, हुई मौत

पुराने विवाद का बदला युवक ने लिया खौफनाक तरीके से, सर पर हो फोड़ की बियर की बोतल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -