रोमांटिक फिल्म में नजर आएँगे बॉलीवुड के ये 2 मशहूर स्टार्स
रोमांटिक फिल्म में नजर आएँगे बॉलीवुड के ये 2 मशहूर स्टार्स
Share:

अप्लॉज एंटरटेनमेंट, शू स्ट्रैप फिल्म्स एक साथ मिलकर ‘जब खुली किताब’ ला रहे हैं। इस मूवी की सबसे विशेष बात यह कि इस मूवी में पंकज कपूर एवं डिम्पल कपाड़िया को एक रोमांटिक कपल के तौर पर दिखाया जाएगा। यह मूवी सौरभ शुक्ला के ड्रामा पर आधारित है, जिसका नाम भी यही है। सौरभ शुक्ला इस मूवी को निर्देशित भी कर रहे हैं। इस प्रतिष्ठित जोड़ी के साथ टैलेंटेड अभिनेता अपारशक्ति खुराना भी फिल्म में एक अहम किरदार में दिखाई देंगे। इनके अतिरिक्त फिल्म में समीर सोनी, नौहीद सायरेसी और अन्य भी नजर आएँगे।

वही ‘जब खुली किताब’ में 50 वर्ष तक साथ रहनेवाले एक वृद्ध जोड़े को तलाक की मांग करते हुए बताया गया है। यह मूवी रिश्तों की खामियां तथा परिवार पर इसके असर की दिल को छू लेने वाली स्टोरी है, जो हंसाती भी है, इस प्रकार से कहानी दर्शाएगी। उत्साह से भरपूर हाजिर जवाबी तथा बहु पीढ़ी परिवार की गतिशीलता, इस मूवी को अद्भुत कॉमेडी बनाती है, जिससे हर कोई सरलता से रिलेट कर पाएगा।

एक रोमांस जो सभी आयु  के लोगों की जिंदगी को छूती है, यह एक ऐसी मूवी है जो यह प्रश्न पूछती है – प्यार, जुनून और दिल टूटने का उम्र से क्या लेना-देना है? अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर का कहना है, "जब खुली किताब मूलरूप से बहुत ही प्यारी रोमांचक कहानी है, यह बाकी रोमांस से बहुत अलग है। यह मूवी नार्मल उतार-चढ़ाव को बाधित करती है तथा दिखाती है कि कैसे किसी भी आयु में प्यार एक अव्यवस्थित तथा उत्तेजक मामला बन सकता है।”

अपने पुराने अवतार में लौटी रिया चक्रवर्ती, वीडियो देख फैंस हुए घायल

गोविंदा के बर्थडे पर देखें छोटे मियाँ की कॉमेडी

2022 में शादी करेंगे मलाइका-अर्जुन! ऐसे हुआ ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -