अपने पुराने अवतार में लौटी रिया चक्रवर्ती, वीडियो देख फैंस हुए घायल
अपने पुराने अवतार में लौटी रिया चक्रवर्ती, वीडियो देख फैंस हुए घायल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के पश्चात् रिया चक्रवर्ती आहिस्ता-आहिस्ता अपनी सामान्य जिंदगी में लौट रही हैं। वह बीते कुछ वक़्त से पब्लिक में भी दिखाई देने लगी हैं। इस बीच रिया चक्रवर्ती का एक नवीनतम वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ग्लैमरस एवं बोल्ड अवतार से प्रशंसकों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं। उनका यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है।  

वही वीडियो में रिया चक्रवर्ती ग्रीन मिंट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वह ग्लैमरस अवतार में फोटोशूट करवा रही हैं। रिया ने फोटोशूट के लिए कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं, जिसे देखकर यूजर्स के होश उड़ गए हैं। अपने इस वीडियो को रिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जिसे खूब लाइक एवं साझा किया जा रहा है।

वही मोनिका डोगरा ने रिया के वीडियो पर टिप्पणी करते हुए लिखा, ब्यूटी। इसके अतिरिक्त कई स्टार्स ने उनके वीडियो को पसंद किया है। वहीं उपयोगकर्ता कमेंट सेक्शन में रिया की सुंदरता की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। लोग कमेंट सेक्शन में हार्ट एवं फायर इमोजी बना रहे हैं। ध्यान हो कि रिया हाल ही में दीपिका पादुकोण तथा रणवीर सिंह की फिल्म '83' की प्रीमियर पर पहुंची थीं। इस के चलते उनके लुक को काफी पसंद किया गया। वही बात यदि वर्क फ्रंट की करें रिया पिछली बार फिल्म 'चेहरे' में दिखाई दी थीं। 

गोविंदा के बर्थडे पर देखें छोटे मियाँ की कॉमेडी

2022 में शादी करेंगे मलाइका-अर्जुन! ऐसे हुआ ये बड़ा खुलासा

गोविंदा के इन बेहतरीन गानों पर बिना झूमें नहीं रह सकते आप, देंखे ये सुपरहिट सांग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -