Share:
गोविंदा के बर्थडे पर देखें छोटे मियाँ की कॉमेडी
गोविंदा के बर्थडे पर देखें छोटे मियाँ की कॉमेडी

हीरो नंबर वन से लेकर कुली नंबर वन तक कहलाने वाले गोविंदा का आज जन्मदिन है। आज गोविंदा अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। गोविंदा ने अपने करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी। गोविंदा के अंदाज ने कई लोगों का दिल जीता है और यही वजह है कि आजतक वह लाखों दिलों में बसे हैं। गोविंदा का जन्म 21 दिसंबर 1963 को हुआ था और उनके पिता अभिनेत अरूण कुमार आहुजा थे जिन्होंने एक फिल्म का निर्माण किया था जिसमें उन्हें घाटा हुआ था। वहीं गोविंदा की माता निर्मला आहुजा अभिनेत्री और गायिका भी थीं। कहा जाता है फिल्म में नुकसान होने के बाद, गोविंदा के पिता बीमार रहने लगे और कार्टर रोड के बंगले से उनके परिवार को विरार जाकर रहना पड़ा।

गोविंदा ने अपनी दूसरी फिल्म लव 86 की शूटिंग जून 1985 में की और जुलाई मध्य तक पूरी 40 और फिल्में साइन कर लीं। आप सभी को बता दें कि गोविंदा अब तक बारह बार फिल्मफेयर के लिए नामांकित हो चुके हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि गोविंदा अक्सर सेट पर लेट आते थे और इसके कारण कई निर्माता-निर्देशक उनसे परेशान रहे हैं। गोविंदा ने निर्देशक डेविड धवन के साथ कई सफल फिल्में दी थी हालाँकि बाद में उनकी डेविड से अनबन हो गई और अब तक दोनों की नहीं बनती।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गोविंदा ने वर्ष 1998 में 'बड़े मिया छोटे मिया' मूवी में लीड रोल निभाया था, इस मूवी में उनके साथ अमिताभ बच्चन नज़र आए थे । फैंस ने दोनों की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया था। तो आज हम आपको उनकी ही इस मूवी यानि बड़े मिया और छोटे मिया के कुछ कॉमेडी सीन दिखाने जा रहे है।

 

 

2022 में शादी करेंगे मलाइका-अर्जुन! ऐसे हुआ ये बड़ा खुलासा

गोविंदा के इन बेहतरीन गानों पर बिना झूमें नहीं रह सकते आप, देंखे ये सुपरहिट सांग्स

वर्ष 2021 के अंत से पहले इन कलाकारों ने बॉलीवुड में रखा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -