Share:
2022 में शादी करेंगे मलाइका-अर्जुन! ऐसे हुआ ये बड़ा खुलासा
2022 में शादी करेंगे मलाइका-अर्जुन! ऐसे हुआ ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की शादी के पश्चात् बॉलीवुड के जिस कपल की शादी पर हर किसी की नजरे हैं वो कोई और नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा तथा अर्जुन कपूर हैं। वक़्त के साथ-साथ इनकी बॉन्ड और भी अधिक जबरदस्त होता जा रहा हैं, अक्सर दोनों कपल्स गोल सेट करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में मलाइका एवं अर्जुन के मालदीव वेकेशन की फोटोज वायरल हुई थीं जिसे प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया था।

वही लोकप्रिय सेलेब एस्ट्रोलॉजर जगन्नाथ गुरुजी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि कब ये दोनों शादी के बंधन में बंध सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनका मानना है कि ये दोनों कपल 2022 में शादी कर सकते हैं। जगन्नाथ गुरुजी का कहना है कि अर्जुन कपूर भावुक पार्टनर हैं तो वहीं मलाइका अरोड़ा प्रैक्टिकल हैं।

उनका कहना है कि मलाइका-अर्जुन दोनों में किसी का भी दिमाग कमजोर नहीं है। इसी वजह से काफी सारी आलोचनाओं तथा समस्याओं को झेलने के पश्चात् भी इनका रिलेशनशिप इतना अच्छा है। हाल ही में एक शो में मलाइका अरोड़ा ने बताया था कि अर्जुन कपूर ही वो आदमी हैं जो उन्हें बेहतर तरीके से जानते हैं। साथ ही अभिनेत्री ने ये भी कहा था कि उन्हें किसी भी आदमी में सबसे अधिक क्या पसंद आता है। मलाइका कई बार ये बता चुकी हैं कि उनके बेटे को हालिया पार्टनर के बारे में सब कुछ पता है तथा वो इसे लेकर सहज है। मलाइका अरोड़ा ने ये भी कहा था कि वो ईमानदारी में भरोसा करती हैं तथा वो मूव ऑन इसलिए कर पाईं क्योंकि उनकी फैमिली एवं दोस्त साथ थे। मलाइका ने ये भी बताया था कि तलाक लेना कभी भी सरल नहीं होता है मगर एक ऐसी शादीशुदा जिंदगी जीना जिसमें प्यार ना हो वो भी उतना सरल नहीं होता जितना नजर आता है। 

गोविंदा के इन बेहतरीन गानों पर बिना झूमें नहीं रह सकते आप, देंखे ये सुपरहिट सांग्स

वर्ष 2021 के अंत से पहले इन कलाकारों ने बॉलीवुड में रखा कदम

VIDEO: 'मेडम का मूड खराब है', एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स से बोले अंगद बेदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -