जावेद जाफरी ने 'जैश-ए-मोहम्मद' के बारे में दिया था ऐसा बयान, अब मांगनी पड़ी माफ़ी
जावेद जाफरी ने 'जैश-ए-मोहम्मद' के बारे में दिया था ऐसा बयान, अब मांगनी पड़ी माफ़ी
Share:

पुलवामा हमले के बाद देशभर में सभी लोग काफी ज्यादा आक्रोशित है. इस हमले के बाद से ही भारत के लोगों में जबरदस्त गुस्सा देखा जा रहा है. कई सारे सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर पाकिस्तान को निशाना बनाया था लेकिन कुछ सेलेब्स अपने बयान के चलते लोगों के निशाने पर आ गए थे. इन्ही में से एक हैं एक्टर जावेद जाफरी जिन्होंने पुलवामा हमले के बाद कुछ ऐसा कह दिया जिसके कारण उनकी खूब आलोचना हुई थी. ऐसे में अब जावेद को इन सभी आलोचनाओं के बाद पुलवामा हमले पर दिए गए बयान पर माफी मांगनी पड़ी है.

हाल ही में माफ़ी मांगते हुए जावेद जाफरी ने कहा कि, 'अगर मेरी राय दूसरे लोगों से अलग है तो फिर इसका मतलब ये नहीं है कि मैं राष्ट्र विरोधी हूं. यह कहना बिल्कुल भी गलत है. निश्चित रूप से दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र इस तरह से काम नहीं कर सकता. ये चंद लोग अपनी राय दूसरों पर थोप रहे हैं. अलग राय रखने वालों को दबा रहे हैं. उनकी संख्या कम है लेकिन ये सबसे ज्यादा शोर कर रहे हैं.'

जानकारी के लिए बता दें जावेद ने इससे पहले पुलवामा हमले के तुरंत बाद कहा था कि, 'वे खुद को 'जैश-ए-मोहम्मद' कहते हैं. पैगंबर के नाम के पीछे छिपना शर्मनाक है. इस्लाम के नाम पर इस तरह के जघन्य, अमानवीय और कायराना हरकतें की जा रही हैं. उन सभी धार्मिक संगठनों और सरकारों पर शर्म आती है जो अब भी चुप्पी साधे हुए हैं.' जावेद के इस बयान के बाद से ही उनकी काफी ज्यादा आलोचना की जा रही थी. इसके बाद जावेद ने एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि- 'जो भी मेरे ट्वीट से आहत हुए हैं मैं उनसे माफी मांगता हूं. मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया. मेरे शब्दों का चयन ठीक नहीं था. मुझे जज करने से पहले मेरे पहले के ट्वीट्स को पढ़ लें.' बता दें जल्द ही जावेद फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 22 फरवरी को रिलीज़ होगी.

लुका छुपी : नए डायलॉग प्रोमो में अपने प्यार को छुपाते हुए नजर आए गुड्डू-रश्मि

Dabangg 3 : चुलबुल पांडेय के साथ हुई इस एक्टर की एंट्री, दिखेगा दोनों का याराना

इस अभिनेता ने किया पाकिस्तानी पीएम का सपोर्ट, लोगों ने कहा- 'भिखारी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -