Dabangg 3 : चुलबुल पांडेय के साथ हुई इस एक्टर की एंट्री, दिखेगा दोनों का याराना

सलमान खान फ़िलहाल 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं जिसकी शूटिंग जल्दी ही खत्म होने वाली है. इसके बाद वो अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू कर देंगे और इसी बारे में हाल ही एक जानकारी सामने आई है. आपको बता दें, इस फिल्म में वही एक्टर्स हैं लेकिन एक और एक्टर की एंट्री हुई है जिसके बारे में  हम बताने जा रहे हैं. यानि इस बार चुलबुल पांडेय के साथ एक और हीरो नज़र आने वाला है. लेकिन देखना होगा कि वो एक्टर हीरो होगा या फिर विलेन. तो आइये जान लेते हैं. 

आपको बता दें. एक बार फिर बॉबी देओल और सलमान खान का याराना दिखाई दिया है. इस बार इन दोनों स्टार्स का याराना ऑन स्क्रीन भी दिखाई देगा. जी हां, मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान ने अपने दोस्त बॉबी देओल को अपनी फिल्म 'दबंग 3' में कास्ट किया है. सलमान खान और बॉबी देओल एक दूसरे के काफी करीब हैं. इसके पहले वो 'रेस 3' में भी साथ नज़र आये थे. इनकी दोस्ती महज प्रोफेशनल न होकर पारिवारिक भी है और यही कारण है शायद की भाईजान बॉबी को अपनी फिल्म में कास्ट कर रहे हैं. 

इस बारे में सूत्र की मानें तो फिल्म में चुलबुल पांडे (सलमान खान) के जवानी के दिनों को फ्लैशबैक में दिखाया जाने वाला है. इसी फ्लैशबैक में सलमान खान के दोस्त के रोल में बॉबी देओल दिखाई देंगे. यानि फ्लैशबैक स्टोरी देखने में और भी मज़ा आने वाला है. इसके अलावा फिल्म की शूटिंग मार्च महीने से शुरू हो सकती है. फिल्म में रज्जो के किरदार में सोनाक्षी सिन्हा ही दिखाई देंगी.

अपने ही को-स्टार को डेट कर रहीं हैं सारा? मीडिया से छुपकर सारा को छोड़ते हैं जिम

Badla : थ्रिलर फिल्म का पहला गाना 'क्यों रब्बा' आज होगा रिलीज़, जानिए कैसा है गीत

जॉन अब्राहम और उर्वशी की 'पागलपंती' हुई शुरू, देखें तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -