इस अभिनेता ने किया पाकिस्तानी पीएम का सपोर्ट, लोगों ने कहा- 'भिखारी'
इस अभिनेता ने किया पाकिस्तानी पीएम का सपोर्ट, लोगों ने कहा- 'भिखारी'
Share:

पाकिस्तान के मशहूर गायक और एक्टर अली जफर ने हाल ही में पुलवामा में हुए बड़े आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के संबोधन की सराहना की थी और साथ ही अली ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री इमरान खान का वीडियो शेयर उनके भाषण की तारीफ भी की हैं. लेकिन अब अली को पाक पीएम की तारीफ करना महंगा पड़ गया और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल अली ने जो पाक पीएम का वीडियो शेयर किया था उसके साथ कैप्शन के जरिए उन्होंने इमरान खान की बातों से सहमति दिखाई थी. आपको बता दें पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कश्मीर में हुए आंतकी हमले में पाकिस्तान का हाथ होने से इनकार किया है और इस आंतकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान मारे गए थे. इस बारे में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा था कि, 'भारत बिना किसी सबुत के बिना पाकिस्तानी पर इंजाम लगया है.' जानकारी के लिए बता दें पुलवामा में हुए बड़े आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ही इस हमले की जिम्मेदारी ली थी.

हालांकि पाकिस्तान पीएम ने अपनी बात में ये भी कहा था कि, 'वह पुलवामा आतंकी हमले के अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे, अगर भारत कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी साझा करता है.' इस आतंकी हमले के बाद ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने विरोध प्रदर्शन कर पाकिस्तानी अभिनेताओं को भारतीय फिल्म उद्योग में काम करने के लिए प्रतिबंध लगाने की भी घोषणा भी की थी. इस बारे में उन्होंने अपने बयान में कहा था कि, 'आधिकारिक प्रतिबंध के बावजूद अगर कोई भी संगठन पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करना चाहता है, तो एआईसीडब्ल्यूए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा.' वहीं पाकिस्तानी एक्टर अली जफर को भी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है और लोग उन्हें खरीखोटी सुना रहे हैं.

अपने ही को-स्टार को डेट कर रहीं हैं सारा? मीडिया से छुपकर सारा को छोड़ते हैं जिम

Badla : थ्रिलर फिल्म का पहला गाना 'क्यों रब्बा' आज होगा रिलीज़, जानिए कैसा है गीत

जॉन अब्राहम और उर्वशी की 'पागलपंती' हुई शुरू, देखें तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -