एक्टिंग के अलावा ‘आर्बर 28’ रेस्टोरेंट के मालिक हैं ये मशहूर एक्टर
एक्टिंग के अलावा ‘आर्बर 28’ रेस्टोरेंट के मालिक हैं ये मशहूर एक्टर
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता कुशाल टंडन (Kushal Tandon) का जन्म 28 मार्च 1985 को लखनऊ (Lucknow), उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हुआ था। यह एक भारतीय (Indian) मॉडल (Model) एवं अभिनेता (Actor) हैं। कुशाल टंडन टेलीविजन में अपने अभिनय से लोगों में अपनी पहचान बना चुके है। प्रशंसक इनके अभिनय के साथ-साथ इनके फिटनेस के भी दीवाने है। कुशाल टंडन ‘बिग बॉस 7’ में हिस्सा ले चुके है। इसके अतिरिक्त वो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ के 5वें सीजन में भी भाग ले चुके है। बिग बॉस 7 के प्लेटफॉर्म पर कुशाल टंडन की मुलाकात गौहर खान से हुई है।

तत्पश्चात, इनके बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। एक वर्ष तक एक-दूसरे के साथ रिश्ते में रहने के पश्चात् वर्ष 2014 में ये अलग हो गए। कुशाल टंडन कुछ महीनों तक अपनी सह-कलाकार रिद्धिमा पंडित के साथ रिलेशनशिप में रहने के पश्चात् ब्रेकअप कर लिए थे। वर्ष 2012 में कुशाल टंडन का नाम ईस्टर्न आई की 50 सबसे सेक्सी एशियाई पुरुषों की सूची में दूसरे स्थान पर लिखा गया। कुशाल टंडन टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में विराट सिंह का किरदार निभाकर दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना चुके है। तत्पश्चात, ये ‘नच बलिए 5’ में भाग लेकर अपना 9 स्थान बनाया। कुशाल टंडन वर्ष 2016 से 2017 तक धारावाहिक शो ‘बेहद’ में अर्जुन शर्मा की भूमिका में दिखाई दिए।

कुशाल टंडन ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 की हॉरर फिल्म ‘अनलॉक’ में अपने मुख्य किरदार निभाए। वो ऑल्ट बालाजी की ‘बेबाकी’ वेब सीरीज में भी अपनी भूमिका निभा चुके हैं। कुशाल टंडन का मुंबई में ‘आर्बर 28’ नाम का रेस्तरां भी है। कुशाल टंडन फरवरी 2020 में अपने रेस्तरां के ओपनिंग पार्टी में अपने कई दोस्तों और टीवी स्टार्स को इनवाइट किये थे। कुशाल टंडन अपने प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते है। 

अवार्ड शो में एक दूसरे के गले मिलती नजर आई उर्फी और सनी

इस दिन शादी के बंधन में बंधने जा रही BIGG BOSS फेम श्रीजिता डे

अपने ऑनस्क्रीन भाई को दिल दे बैठी थी ये मशहूर एक्ट्रेस, मात्र 17 साल की उम्र में रहने लगी थी लिव इन में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -