जल्द बंद हो जाएगा टीवी दुनिया का ये मशहूर शो
जल्द बंद हो जाएगा टीवी दुनिया का ये मशहूर शो
Share:

टीवी के ऐसे कई शोज आते हैं जो आते ही धमाल कर जाते हैं तो कुछ सीरियल जल्द ही बंद हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही होता दिखाई दे रहा है कलर्स पर आने वाले एक शो के साथ. पिछले कई दिनों से दर्शकों लुभाने वाले मशहूर सीरियल 'महाकाली: अंत ही आरंभ है' के फैंस को लेकर बुरी खबर है बताया जा रहा है कि आपका ये पसंदीदा शो जल्द ही बंद हो जायेगा.

जी हाँ अब यह शो आपको देखने को नहीं मिलेगा और जल्द ही इसे बंद कर दिया जाएगा. बता दें कि इस शो की शुरुआत पिछले साल 17 जुलाई को हुई थी. ख़ास बात यह है कि शो अपने शुरुआती दिनों से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ था लेकिन अब शो मेकर्स ने शो को बंद करने के फैलसा कर लिया है.

चार्ली चैपलिन बनकर श्रीदेवी को टक्कर दे रही अंगूरी भाभी

इस शो में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री पूजा शर्मा महाकाली का किरदार निभाती हैं जिन्हे दर्शक खूब पसंद करते हैं. यही नहीं बल्कि पूजा शर्मा ने महाकाली के इस किरदार को इतनी बखूबी से निभाया हैं कि उन्हें इस किरदार के लिए काफी सराहा गया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस शो का आखिरी एपिसोड शूट 23 जुलाई को शूट हो चुका है.

दिल थाम के बैठे, इस तारीख को होगा बिग बॉस-12 का ग्रैंड प्रीमियर

इस बात की जानकारी शो में महाकाली की भूमिका निभा रही अभिनेत्री पूजा शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी. अभिनेत्री पूजा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर यादों के इस पलों की स्टोरी को शेयर किया है. इस शो में पूजा के अलावा मशहूर अभिनेता सौरभ राज जैन, निकिता शर्मा, कनन मल्होत्रा, निर्भया वाधवा जैसे कलाकार ख़ास भूमिका में दिखाई देते हैं.

चटपटी खबरें...

Video : पति के प्यार में पागल हुई नागिन, गाया रोमांटिक सॉन्ग

चार्ली चैपलिन बनकर श्रीदेवी को टक्कर दे रही अंगूरी भाभी

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने एयरहोस्टेस के साथ कर दी यह हरकत

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -