चार्ली चैपलिन बनकर श्रीदेवी को टक्कर दे रही अंगूरी भाभी
चार्ली चैपलिन बनकर श्रीदेवी को टक्कर दे रही अंगूरी भाभी
Share:

एंड टीवी के शो 'भाभी जी घर पर है' से अपनी एक खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे कुछ दिन पहले अपने बिकिनी लुक को लेकर चर्चाओं में चल रही थी. इस बार शुभांगी एक बार फिर अपनी कुछ फोटोज के जरिए सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. शुभांगी ने इस बार मशहूर कॉमेडियन चार्ली चैपलिन का लुक अपनाया हैं. इस लुक में शुभांगी श्रीदेवी को कड़ी टक्कर देने की कोशिश रही हैं.

रीता भादुड़ी के निधन से सदमे में पहुंची ये एक्ट्रेस

 

A post shared by Sonu (@sonu.sdas32) on

श्रीदेवी ने भी फिल्म मिस्टर इंडिया में चार्ली चैपलिन का लुक अपनाकर सभी का खूब मनोरंजन किया था. उनके इस लुक की दर्शकों ने खूब तारीफ भी की थी और उनका चार्ली चैपलिन वाला सीन यादगार बन गया था. अब शुभांगी ने श्रीदेवी के इस सीन को दोहराने की कोशिश की हैं. इस सीन के बारे में बात करते हुए शुभांगी ने कहा कि, 'श्रीदेवी के सभी किरदार यादगार होते हैं. वो भी अब उनके चार्ली वाले किरदार को उन्ही की तरह निभाना चाहती हैं. श्रीदेवी सबके लिए रोल मॉडल हैं और उनके लिए भी हैं.'

Video : अंगूरी भाभी का होने वाला है मर्डर...

श्रीदेवी के किरदार को दोबारा पर्दे पर लाकर शुभांगी खुद पर गर्व भी महसूस कर रही हैं. शुभांगी ने इस दौरान लेजेंडरी कॉमेडियन चार्ली के किरदार को निभाना एक चुनौती के समान बता दिया. वैसे अब तक को शुभांगी को अंगूरी भाभी के किरदार में ही देखा गया है और अब उन्हें इस नए लुक में देखना सभी के लिए सरप्राइज़ की तरह है. खैर अब देखना तो ये है कि क्या शुभांगी इस किरदार को निभाकर श्रीदेवी की तरह सभी का दिल जीत पाती है या नहीं.

चटपटी ख़बरें...

B'Day Special : 5 साल तक रोमित राज ने बनाए थे भाभीजी से संबंध

अब कृष्णा अभिषेक कहेंगे 'भाभी जी घर पर है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -