दिल थाम के बैठे, इस तारीख को होगा बिग बॉस-12 का ग्रैंड प्रीमियर
दिल थाम के बैठे, इस तारीख को होगा बिग बॉस-12 का ग्रैंड प्रीमियर
Share:

टीवी के मशहूर शो बिग बॉस 11 के बाद दर्शक बिग बॉस 12 को लेकर नज़ारे जमाए बैठे हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों शो को लेकर खबर आ रही थी कि इस बार बिग बॉस 12 टीवी के चर्चित शो 'खतरों के खिलाड़ी' से पहले शुरू हो जायेगा जिसके चलते फैंस शो को लेकर और भी उत्साहित हो गए थे. अब हाल में ये खुलासा हो गया है कि शो की शुरुआत किस दिन होगी.

बताया जा रहा है कि 16 सितंबर को बिग बॉस- 12 का ग्रैंड प्रीमियर होगा. इसके अलावा खबर ये भी है कि जरुरत के हिसाब से ऑनएयर डेट में बदलाव भी किया जा सकता है. इस बार बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट के लिए अभिनेत्री दीपिका सिंह, MTV Rock On के विनर नैतिक नागदा, देवोलीना भट्टाचार्जी, निया शर्मा, हैली शाह, सिद्धार्थ सागर, सुरभि जोशी, मिलिंद सोनम और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर, रित्विक धनजानी और उनकी गर्लफ्रेंड आशा नेगी, निकेतन धीर और कृतिका सेंगर, सृष्टि रोडे और मनीष नागदेव जैसे सितारों का नाम शामिल हैं.

इस वजह से शो छोड़ रही हैं 'अनीता भाभी'

ख़ास बात यह है कि इस बार भी शो को सबके चहेते सुपरस्टार सलमान खान ही होस्ट कर सकते हैं. इसके अलावा बताया जा रहा है कि शो में इस बार कुछ अलग देखने को मिलेगा. जी हां इस बार आपको बिग बॉस के घर में गे और लेस्बियन कपल को भी शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. इस लिस्ट में पोर्न स्टार शांति डायनामाइट का नाम ज्यादा चर्चा में चल रहा है.

ये भी पढ़े

इस भयंकर बिमारी का शिकार हुईं हिना खान

नीरू रंधावा ने इस तरह मिटाई अपने बॉयफ्रेंड की यादें

किन्नर बहु के वक्त न देने पर पति ने की यह गन्दी हरकत

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -