'ये खालीपन भरना मुश्किल होगा..', कोरोना से DMDK चीफ विजयकांत का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुःख
'ये खालीपन भरना मुश्किल होगा..', कोरोना से DMDK चीफ विजयकांत का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुःख
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को तमिल अभिनेता और DMDK प्रमुख विजयकांत की मौत पर दुख व्यक्त किया, जिनकी आज चेन्नई के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। DMDK प्रमुख विजयकांत (71) अपनी पार्टी के अनुसार, कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। हालाँकि, अस्पताल के बयान में बताया गया कि उन्हें निमोनिया है।

अस्पताल के एक बयान में कहा गया है कि, "निमोनिया के लिए भर्ती होने के बाद कैप्टन विजयकांत वेंटिलेटरी सपोर्ट पर थे। मेडिकल स्टाफ के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, 28 दिसंबर 2023 की सुबह उनका निधन हो गया।" पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "थिरु विजयकांत जी के निधन से बेहद दुखी हूं। तमिल फिल्म जगत के एक दिग्गज, उनके करिश्माई प्रदर्शन ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया। एक राजनीतिक नेता के रूप में, वह सार्वजनिक सेवा के लिए गहराई से प्रतिबद्ध थे, उन्होंने तमिलनाडु की राजनीतिक परिदृश्य पर भी एक स्थायी प्रभाव छोड़ा। उनका निधन एक खालीपन छोड़ गया है जिसे भरना मुश्किल होगा। वह एक करीबी दोस्त थे और मैं वर्षों से उनके साथ अपनी बातचीत को याद करता हूं। इस दुख की घड़ी में, मेरी संवेदनाएं उनके परिवार, प्रशंसकों और असंख्य अनुयायियों के साथ हैं। ओम शांति।“

विजयनाथ को नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस समय, पार्टी ने कहा कि विजयकांत "स्वस्थ" थे और परीक्षण के बाद घर लौट आएंगे। DMDK प्रमुख को इससे पहले 20 नवंबर को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में उनका सांस संबंधी बीमारी का इलाज चल रहा था।

न्यूजीलैंड से छुट्टी मनाने इंदौर आई लड़की को होटल ले गया शख्स, फिर दरिंदगी कर 5 लाख रूपये लेकर हुआ फरार

MP में एक के बाद एक फटे 26 गैस सिलेंडर, खौफनाक मंजर देख 10 मिनट में खाली हुए 300 घर

अयोध्या रेलवे स्टेशन का नाम अब होगा अयोध्या धाम, रामनगरी में गूंजेगा 'श्रीराम' का नाम !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -