मलाइका के बिना मुश्किल हुआ गुरु रंधावा का रहना...रिलीज़ हुआ नया गाना
मलाइका के बिना मुश्किल हुआ गुरु रंधावा का रहना...रिलीज़ हुआ नया गाना
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने कई मूवीज में काम किया है, उसके साथ ही वो कई आइटम नंबर सॉन्ग में भी अपना जलवा बिखेरते हुए दिखाई देती है. वहीं दूसरी तरफ गुरु रंधावा के रैप और सॉन्ग्स को भी लोग खूब पसंद भी कर रहे है. मनोरंजन जगत के ये दो बड़े सितारे अब एक फ्रेम में दिखाई दिए.

मलाइका और गुरु रंधावा एक सॉन्ग वीडियो को लेकर साथ आ चुके है. दोनों के गाने का टाइटल है ‘तेरा की ख्याल’. ये गाना मंगलवार को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. जिसमे मलाइका और गुरु का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल चुका है.

यहां देखें तेरा की ख्याल गाना: इस गाने की शुरुआत में गुरु रंधावा बैठे हुए दिखाई दे रहे है और फिर मलाइका ग्लैमरस तरीके से एंट्री करते हैं. वहीं फिर गुरु तेरा की ख्याल गाना गाते हुए दिखाई दे रहे है. हमेशा की तरह गुरु इस गाने में भी बहुत डैशिंग लग रहे हैं और मलाइका भी काफी ग्लैमरस लुक में दिखाई दी.

 

गाने में कई ऐसे लाइन्स हैं, इसके माध्यम से मलाइका को गुरु अपनी दिल की बात कहते हुए दिखाई दे रहे है. जैसे एक लाइन है तेरे बिना मैनू नहीं जीना. बता दें, इस गाने को आवाज गुरु ने दी है. वहीं उनके साथ मिलकर रॉयल मान ने लिरिक्स भी लिख दिए है.

जवान से 40 दिन पहले रिलीज होगी 'किसी का भाई किसी की जान'

आखिर किस वजह से NTR30 से सैफ ने किया किनारा...!

डायना पेंटी के हाथ लगी सबसे बड़ी फिल्म, इस अभिनेता के साथ करेंगी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -