प्रोजेक्ट के लिए IT इंजीनियर ने लिया 1 करोड़ का कर्ज, फेल हुआ तो खत्म कर ली जीवनलीला
प्रोजेक्ट के लिए IT इंजीनियर ने लिया 1 करोड़ का कर्ज, फेल हुआ तो खत्म कर ली जीवनलीला
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ कर्ज से परेशान IT इंजीनियर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में हुई। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ। जिसमें उसने कर्ज की बात लिखी। 

कहा जा रहा है कि मृतक ने शेयर बाजार में बहुत रुपये लगा रखे थे। जिसके चलते वह कर्ज में आ गया था। लोग उससे रुपये वापस मांगने का दबाव बना रहे थे। पुलिस ने बताया कि मृतक कमलेश एक प्राइवेट कंपनी में आईटी इंजीनियर था। नौकरी के साथ में कमलेश ने कई अन्य प्रोजेक्ट भी हाथ में लिए थे। इन पर वह पार्ट टाइम काम कर रहा था। 

पुलिस को आरभिंक तहकीकात में पता चला कि इन प्रोजेक्ट के लिए उनसे बाजार से लाखों रुपये उधार भी लिए। प्रोजेक्ट फेल होने के पश्चात् कर्जदार रुपये वापस मांगने लगे। इससे कमलेश परेशान रहने लगा और इसी कारण उसने सोमवार देर रात फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। वहीं, पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के पश्चात् घरवालों को सौंप दिया है। कई एंगल से इस मामले की तहकीकात की जा रही है। पुलिस के अनुसार, सुसाइड नोट में यही बातें लिखी हैं कि कर्ज के कारण आत्महत्या की है तथा प्रोजेक्ट का जिक्र है लेकिन अभी इस पर तहकीकात की जा रही है।

हिमाचल में बुधवार को भी 12 लोगों की मौत, भारी बारिश और भूस्खलन से मृतकों का आंकड़ा पहुंचा 120

जिंदा महिला को पंचायत सचिव ने किया मृत घोषित, आदिवासी महिला ने कलेक्टर से लगाई मदद की गुहार

'चंद्रयान-3 में भेजे गए यात्रियों को सलाम..', कांग्रेस मंत्री अशोक चांदना की विचित्र बधाई, लोग बोले- सुल्फा मारा है क्या ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -