'कहां हम...' के बंद होने की खबरों पर आया प्रोड्यूसर का बयान, कहा- 'एक सरप्राइज...'
'कहां हम...' के बंद होने की खबरों पर आया प्रोड्यूसर का बयान, कहा- 'एक सरप्राइज...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी शो कहां हम कहां तुम खूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है। जब से इस शो के ऑफ एयर होने की खबरें सामने आई है तभी से दर्शकों के बीच खलबली मची हुई है। वहीं इस शो को लेकर आए दिन कोई ना कोई ट्वीट कर रहा है। हाल ही में शो के बंद होने की खबरों पर टीवी शो के प्रोड्यूसर संदीप सिंकद का भी बयान सामने आ गया है।

उन्होंने हाल ही में कहा, 'हां ये मेरे पास एक सरप्राइज की तरह आया, लेकिन हम चैनल के फैसले का सम्मान करते है।' आप सभी को बता दें कि इस खबर से दर्शक इतने दुखी है कि सोशल मीडिया पर जमकर ट्वीट कर रहे हैं और #SaveKHKT, #ExtendKHKT और #JusticeForKHKT जैसे हैशटेग्स ट्रेंड हो रहे है। इस समय फैंस यही चाह रहे हैं कि शो बंद ना हो। आपको पता ही होगा इस टीवी शो में दो मैच्योर और अलग-अलग प्रोफेशन के लोगों की लव स्टोरी दिखाई गई है।

इस शो में मुख्य किरदार में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम नजर आ रही हैं जो एक टीवी अदाकारा सोनाक्षी रस्तोगी के किरदार में है वहीं शो में मुख्य किरदार में करण वी ग्रोवर भी हैं जो एक डॉक्टर रोहित सिप्पी के किरदार में नजर आ रहे है। इसी के साथ आपको याद हो टीवी शो की शुरुआत दोनों की नोंकझोंक से शुरू हुई थी लेकिन इसके बाद धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती और प्यार हो गया। वहीं अब शादी के बाद इनकी जिंदगी में अलग तबाही मची हुई है जो आप देख रहे होंगे।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आया नया ट्विस्ट, लव-कुश के वजह से वंश और कैरव पर पड़ेगा ऐसा असर

टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर आया चौकाने वाला शो, देखकर घूम जाएगा दिमाग

कहां हम कहां तुम: सोनाक्षी के खिलाफ निशी सिप्पी रचेगी ऐसा षंडयंत्र, बौखला जाएगा रोहित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -