कहां हम कहां तुम: सोनाक्षी के खिलाफ निशी सिप्पी रचेगी ऐसा षंडयंत्र, बौखला जाएगा रोहित
कहां हम कहां तुम: सोनाक्षी के खिलाफ निशी सिप्पी रचेगी ऐसा षंडयंत्र, बौखला जाएगा रोहित
Share:

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो कहां हम कहां तुम  में जल्दी ही एक चौंकाने देने वाला मोड़ सामने आने वाला है. इस शो में आप देख रहे हैं कि एक ओर जहां परी की प्रेग्नेंसी को लेकर बवाल खड़ा हुआ है तो वहीं, एक दूसरे से अलग होकर रोहित और सोनाक्षीकी जिंदगी बोझिल हो चुकी है. तो दूसरी ओर निशी सिप्पी पूरे परिवार को अपनी उंगलियों पर चलाने में लगी हुई है. लेकिन अब जल्दी ही हम देखने वाले हैं कि नरेन सिप्पी की तबियत में धीरे-धीरे सुधार आने वाला हैं. 

लेकिन अभी इस शो में और भी कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले दिनों में इस शो में दिखाया जाएगा कि रोहित और सिप्पी फैमिली से सोनाक्षी को दूर करने के लिए निशी सिप्पी एक घटिया चाल चलने वाली है. आने वाले एपिसोड्स में आप ये देखेंगे कि निशी सिप्पी सोनाक्षी का किडनैप कराने वाली है. सोनाक्षी के किडनैप होते ही रोहित सिप्पी का बुरा हाल होने वाला है. रोहित सिप्पी को ये भी पता लग जाएगा कि सोनाक्षी के किडनैप होने के पीछे उसकी बुआ निशी सिप्पी का ही हाथ है. इसका पता लगते ही रोहित सिप्पी निशी पर हमला भी करने वाला है.

शो में लगातार आ रहे नए ट्विस्ट एंड टर्न्स ने दर्शकों को बांधे हुए रखा है. लेकिन इसके बावजूद एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है कि शो को 14 मार्च से ऑफ एयर कर दिया जाने वाला है. इस खबर के सामने आने के बाद से ही टीवी सीरियल के फैंस का बुरा हाल होने वाला है. लेकिन इन खबरों पर शो के प्रोड्यूसर संदीप सिकंद और लीड स्टार करण वी ग्रोवर पक्की मोहर लगा चुके है. हालांकि इसके बावजूद लगातार दर्शक ट्विटर पर इसके सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं और #SaveKHKT, #ExtendKHKT और #JusticeForKHKT जैसे हैशटेग्स ट्रेंड हो रहे है.

कविता कौशिक ने अपने अंदाज में ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब, जाने क्या है मामला

कुंडली भाग्‍य : क्या ड्राइवर्स के चंगुल से खुद को मुक्त कर पाएंगे करण और प्रीता?

टीवी शो में काम को तरस गए थे करण पटेल, अनप्रोफेशनल हरकत पर तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -