इजरायल ने हर दिन 2,000 हवाई यात्रियों को प्रवेश की दी अनुमति
इजरायल ने हर दिन 2,000 हवाई यात्रियों को प्रवेश की दी अनुमति
Share:

इजरायल ने उत्परिवर्ती कोरोना वायरस उपभेदों को प्रवेश करने से रोकने के प्रयास में विदेशियों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया था। अब राष्ट्र ने 2,000 विदेशी हवाई यात्रियों को हर दिन देश में प्रवेश करने की अनुमति दी है।

प्रधानमंत्री के कार्यालय और रविवार को स्वास्थ्य मंत्रालय ने देश में विदेशी हवाई यात्रियों के प्रवेश के बारे में जानकारी साझा की। मंत्रालय ने एक बयान में कहा, "मंत्रिस्तरीय कैबिनेट ने परिवहन मंत्री की इनबाउंड और आउटगोइंग फ्लाइट की योजना का समर्थन किया है ... हर दिन 2,000 से अधिक लोग इजरायल में उड़ान भरने में सक्षम होंगे।" रक्षा मंत्रालय को उन होटलों को अनुबंधित करने का काम सौंपा गया है जहाँ आगमन की व्यवस्था की जाएगी। इससे पहले, 25 जनवरी को इजरायल ने उत्परिवर्ती कोरोनावायरस उपभेदों को प्रवेश करने से रोकने के प्रयास में यहूदी राज्य के मुख्य प्रवेश द्वार बेन गुरियन एयरपोर्ट को बड़े पैमाने पर बंद कर दिया था।

इस बीच, नए कोरोना वायरस दुनिया में कहर बरपा रहे हैं। विश्व स्तर पर 10.84 करोड़ से अधिक लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और अब तक 23.891 लाख लोग मारे गए हैं। भारत, कई देशों के साथ, कोविड-19 टीकों के लिए आपातकालीन उपयोग प्राधिकरण की अनुमति दी है और स्वास्थ्य सेवा श्रमिकों और उच्च जोखिम वाले समूहों के टीकाकरण की प्रक्रिया शुरू कर दी है। भारत के नियामक ने दो टीकों - कोविशिल्ड और कोवाक्सिन के लिए प्रतिबंधित आपातकालीन उपयोग की मंजूरी दी है।

पदनाम को बदलने की घोषणा करते हुए एंटोनी ब्लिंकन ने कही ये बात

गिनी में कोरोना वायरस के कारण हुई 4 मौतें

माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स का बड़ा बयान, कहा- नवप्रवर्तन कार्बन उत्सर्जन से निपटने का एक ही रास्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -