फतोर्डा स्टेडियम में हार के बाद एससी ईस्ट बंगाल के कोच टोनी ग्रांट ने कही ये बात
फतोर्डा स्टेडियम में हार के बाद एससी ईस्ट बंगाल के कोच टोनी ग्रांट ने कही ये बात
Share:

एटीके मोहन बागान ने शुक्रवार को फतोर्डा स्टेडियम में एससी पूर्वी बंगाल पर 3-1 से जीत दर्ज की। इस हार के बाद, एससी ईस्ट बंगाल के कोच टोनी ग्रांट ने जिस तरह से अपनी टीम को कोलकाता के डर्बी में अपना दूसरा गोल दिया, उससे उन्हें निराशा हुई, जिस पर उनका मानना है कि इस खेल को बिगाड़ दिया। 

मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा, "मुझे लगा कि यह एक अच्छा डर्बी गेम है। दोनों टीमें इसके लिए गई थीं। यह बहुत ही ईमानदार और मजबूत गेम था। दूसरा गोल टर्निंग प्वाइंट था।" उन्होंने आगे कहा, "हमने पीछे के खिलाड़ियों का अनुभव किया है और यह एक डर्बी गेम है जो एक-एक है। इसमें बहुत कुछ नहीं था और हमने उन्हें दूसरा गोल गिफ्ट किया। मुझे नहीं लगता कि विपक्ष ने किया। खेल जीतने के लिए बहुत कुछ है। मुझे लगता है कि हमने उनकी मदद की। दोनों टीमों ने एक-दूसरे को रद्द कर दिया। दोनों टीमों द्वारा बहुत बढ़िया फुटबॉल नहीं खेली गई... दांव पर बहुत कुछ था। 

आगे उन्होंने कहा, यह एक बड़ा खेल था लेकिन मैं नहीं कहूंगा। यह सबसे खराब खेल था। दूसरी ओर, इस जीत के बाद, एटीके मोहन बागान के मुख्य कोच एंटोनियो हाबस ने कोलकाता में और दुनिया भर में क्लब के समर्थकों को समर्पित किया। ATKMB की अब लगातार पांच जीत हैं और मुंबई सिटी एफसी को पांच अंकों से शीर्ष पर पहुंचा दिया है। उनका सामना सोमवार को हैदराबाद एफसी से होगा। दूसरी ओर, एससी ईस्ट बंगाल 17 अंकों के साथ नौवें स्थान पर है और अब मंगलवार को नॉर्थएस्ट यूनाइटेड के साथ खेलेंगे।

एंटोनियो लोपेज़ हवास ने कहा- "मैं समर्थकों को बधाई देना चाहता हूं"

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले किया ये काम

नए खिलाड़ी इस साल आईपीएल जीतने में टीम की करेंगे मदद: विराट कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -