नए खिलाड़ी इस साल आईपीएल जीतने में टीम की करेंगे मदद: विराट कोहली
नए खिलाड़ी इस साल आईपीएल जीतने में टीम की करेंगे मदद: विराट कोहली
Share:

गुरुवार को हुई मिनी आईपीएल नीलामी में सभी फ्रैंचाइजी ने नए खिलाड़ियों को जोड़ा। रॉरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ग्लेन मैक्सवेल, डैन क्रिस्चियन और काइल जैमीसन की पसंद में भी शामिल है। इन प्रतिभाशाली क्रिकेटरों को जोड़ने के बाद कप्तान विराट कोहली काफी खुश हैं।

विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि उनके मताधिकारी ने मिनी नीलामी में कैसा प्रदर्शन किया और उनका मानना है कि नए खिलाड़ी इस साल आईपीएल जीतने में टीम की मदद करेंगे। आरसीबी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में विराट ने कहा, हमारी खरीद-बिक्री और नीलामी में हमारे पास जो परिणाम हुए, उससे बहुत खुश हैं। हमें वह मिला जो हम अपनी टीम के संतुलन और ताकत के लिए चाहते थे। नए अतिरिक्त हमें आगे बढ़ने के लिए सही दिशा में प्रेरित करने जा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, "उम्मीद है कि पिछले साल की तुलना में कुछ और कदम आगे। इस साल आरसीबी के लिए इंतजार करने और वापस जाने का इंतजार नहीं करना चाहिए। बस एक बार फिर से कहना चाहता हूं, आरसीबी के प्रशंसक सबसे अच्छे फैनबेस हैं, हम आपका स्वागत करते हैं। 

IPL 2021 के लिए RCB टीम: विराट कोहली (c), देवदत्त पडिक्कल, जोश फिलिप, एबी डिविलियर्स, पवन देशपांडे, वाशिंगटन सुंदर, डैनियल सैम्स, युजवेंद्र चहल, एडम जाम्पा, शाहबाज़ अहमद, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, केन रिचर्डसन, हर्ष पटेल, ग्लेन मैक्सवेल, सचिन बेबी, रजत पाटीदार, मोहम्मद अजहरुद्दीन, काइल जैमीसन, डैनियल क्रिश्चियन, सुयश प्रभुदेसाई, केएस है।  

महज 2 साल में ही ऋषभ पंत ने हासिल किया वो मुकाम, जहाँ तक कभी नहीं पहुँच पाए धोनी

कई खूबियों से भरपूर है मोटेरा क्रिकट स्टेडियम, जानें इसकी खासियत

Ind Vs Eng: इंग्लैंड से हारने के बाद डिप्रेशन में चले गए थे कोहली, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -