एंटोनियो लोपेज़ हवास ने कहा-
एंटोनियो लोपेज़ हवास ने कहा- "मैं समर्थकों को बधाई देना चाहता हूं"
Share:

एटीके मोहन बागान ने शुक्रवार को फतोर्डा स्टेडियम में एससी पूर्वी बंगाल पर 3-1 से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद, एटीके मोहन बागान के मुख्य कोच एंटोनियो लोपेज़ हवास  कोलकाता में और दुनिया भर में क्लब के समर्थकों को समर्पित हैं। मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में एंटोनियो लोपेज़ हवास ने कहा, "मैं समर्थकों को बधाई देना चाहता हूं।

यह उनके लिए एक जीत है। हम यहां अकेले हैं और हमारे पास दूर से उनका समर्थन है। यह जीत समर्थकों के लिए है। वे सुनिश्चित हो सकते हैं। कि टीम प्रशंसकों, रंग और क्लब के लिए पिच पर अपना 100 प्रतिशत देगी। " उन्होंने आगे कहा, "शायद पहले हाफ के अंतिम 10 मिनटों में हमें थ्रो-इन्स और कोनों से कुछ समस्याएँ थीं। लेकिन मुझे लगता है कि दूसरी छमाही एकदम सही थी। 

हमने कुछ शानदार बचाव और जवाबी हमला किया।" इस जीत के साथ, मेरिनर्स ने अपने प्रतिद्वंद्वियों पर दोहरा दांव लगाते हुए कोलकाता के 100 वें वर्ष के सीजन का समापन किया। ATKMB के पास अब लगातार पांच जीत है और बाद में हाथ में खेल के साथ शीर्ष पर पांच अंकों से मुंबई सिटी FC का नेतृत्व करता है। वे सोमवार को हैदराबाद एफसी के साथभिड़ते हुए नज़र आएँगे।

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले किया ये काम

नए खिलाड़ी इस साल आईपीएल जीतने में टीम की करेंगे मदद: विराट कोहली

भारतीय पुरुष हॉकी टीम जर्मनी और बेल्जियम का करेगी दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -