विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले किया ये काम

टीम इंडिया इंग्लैंड के साथ मोटेरा स्टेडियम में 24 फरवरी से खेलने के लिए तैयार है। चार मैचों की श्रृंखला वर्तमान में 1-1 की बराबरी पर है और अब दोनों टीमें इंग्लैंड के खिलाफ मोटेरा स्टेडियम में होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच में बढ़त लेने के लिए टेस्ट में खेलेंगी। क्लैश से आगे, भारत के कप्तान विराट कोहली सुनिश्चित कर रहे हैं कि वह खेल की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ें। भारतीय कप्तान ने शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए पसीना बहा रहे है और एक पोस्ट उन्होंने शेयर किया जिसके कैप्शन में लिखा, "कंसिस्टेंसी इज द की।"

भारत ने चार मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ 317 रन की जोरदार जीत हासिल की। टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर बीसीसीआई की चयन समिति ने बुधवार को घोषणा की कि तेज गेंदबाज उमेश यादव इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए अपने फिटनेस टेस्ट के बाद अहमदाबाद में टीम में शामिल होंगे।

इंग्लैंड के खिलाफ पिछले दो टेस्ट के लिए भारत की टीम: विराट कोहली (कैप्टन), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (वीसी), केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (wk), रिद्धिमान साहा (wk), आर अश्विन, कुलदीप यादव, एक्टर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, एमडी सिराज है।

नए खिलाड़ी इस साल आईपीएल जीतने में टीम की करेंगे मदद: विराट कोहली

महज 2 साल में ही ऋषभ पंत ने हासिल किया वो मुकाम, जहाँ तक कभी नहीं पहुँच पाए धोनी

कई खूबियों से भरपूर है मोटेरा क्रिकट स्टेडियम, जानें इसकी खासियत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -