कुंभ मेले में हमला करने के लिए,आतंकियों को भड़का रहा आईएसआईएस
कुंभ मेले में हमला करने के लिए,आतंकियों को भड़का रहा आईएसआईएस
Share:

केरल। आगामी समय में केरल के त्रिशूर पुरम में कुंभ मेले का आयोजन होना है। मगर आयोजन के पहले यह जानकारी सामने आई है, कि आतंकी संगठन आईएसआईएस ने भारत में मौजूद आतंकी संगठनों को  कुंभ मेले में हमला करने के लिए भड़काया है। आतंकी संगठन आईएसआईएस के सदस्य मलयालम भाषा में यह कहता सुनाई दे रहा है कि,आईएसआईएस और अन्य आतंकी समर्थकों को कुंभ मेले और त्रिशूर पुरम, केरल में मनाया जाने वाले हिंदू त्यौहार पर हमला करना चाहिए।

एक आॅडियो में आतंकी को यह कहते सुना गया है कि, आतंकी अपनी वारदातों को अंजाम देने के लिए, लोगों पर ट्रक चढ़ा सकते हैं, वे लोगों के भोजन में जहर मिला सकते हैं, इतना ही ट्रेन की पटरी को क्षतिग्रस्त किया जा सकता है। जो आतंकी इस आॅडियो टेप में आतंकियों को संदेश दे रहा है, उसका नाम राशिद अब्दुल्लाह बताया जा रहा है।

राशिद भारत के केरल का निवासी था। मगर बाद में वह आईएसआईएस में शामिल हो गया। बीते वर्ष वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ लापता हो गया था। जानकारी सामने आई है कि, भारत के विभिन्न क्षेत्रों से कई लोग आईएसआईएस में शामिल हुए हैं। आरोपी राशिद के विरूद्ध इंटरपोल ने रेड काॅर्नर नोटिस जारी कर दिया है।

 

चीन में दिखाया जाता है सेफ ड्राइविंग का ऐसा विज्ञापन, जिसे सोच भी नहीं सकते आप

उत्तर कोरिया के सैनिक को मारी गोली

आतंकी संगठन को समाप्त करने के लिए एक हुए अमेरिका और रशिया

किसानों की चिंता करना सरकार की जिम्मेदारी -नायडू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -