इश्कबाज की इस अदाकारा को 'बिग बॉस 14' का मिला ऑफर
इश्कबाज की इस अदाकारा को 'बिग बॉस 14' का मिला ऑफर
Share:

कलर्स चैनल का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 14' पर टेलीविज़न दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गया है. शो के मेकर्स तेजी से 'बिग बॉस 14' का बचा हुआ कार्य समाप्त कर रहे हैं. यही कारण है कि 'बिग बॉस 14' को मजेदार बनाने के लिए एक के बाद एक स्टार्स को अप्रोच किया जा रहा है. ऐसे में हर रोज एक नया नाम प्रशंसक के सामने आता जा रहा है. खबरों की माने तो स्टार प्लस के सुपरहिट टेलीविज़न सीरियल 'इश्कबाज' में दिखाई दे चुकी एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव 'बिग बॉस 14' के घर का भाग बन सकती हैं.  

कुछ वक्त पहले ही  शो के मेकर्स ने एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव को 'बिग बॉस 14' का ऑफर भेजा था. इस खबर का खुलासा खुद एक्ट्रेस मानसी ने ही कर दिया है. 'बिग बॉस 14' की और से मिले ऑफर के बारे में चर्चा करते हुए मानसी श्रीवास्तव ने बोला कि, 'मेरी अभी मेकर्स के साथ चर्चा चल रही है. मैंने अब तक सिर्फ एक बार ही 'बिग बॉस 14' के मेकर्स से चर्चा की है. अभी तक कुछ फाइनल नहीं हो पाया है. ' 

बता दें की एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव के बयान से ये क्लियर हो रहा है कि आगामी वक्त में अगर सब ठीक रहा तो टेलीविज़न की ये एक्ट्रेस 'बिग बॉस 14' के आवास में ग्लैमर का तड़का लगाती दिखाई देंगी. एक्ट्रेस मानसी टेलीविज़न की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनकी फैन फॉलोइंग बेहद जबरदस्त है. अपने खूबसूरती के दम पर मानसी श्रीवास्तव अपने प्रशंसक के दिलों पर राज करती हैं.

निया शर्मा ने जीता KKK- मेड इन इंडिया का खिताब

बैंग बैंग वेब सीरीज़ का टीज़र हुआ रिलीज़, जल्द नजर आएगा एक्टर्स का फर्स्ट लुक

इस वजह से गोपी बहू की सासू मां नहीं करेगी 'साथ निभाना साथिया 2'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -