बैंग बैंग वेब सीरीज़ का टीज़र हुआ रिलीज़, जल्द नजर आएगा एक्टर्स का फर्स्ट लुक
बैंग बैंग वेब सीरीज़ का टीज़र हुआ रिलीज़, जल्द नजर आएगा एक्टर्स का फर्स्ट लुक
Share:

अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी 'बैंग बैंग - साउंड ऑफ़ क्राइम्स' का लोगो पेश करने के बाद  ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 क्लब ने इस सीरीज़ का पहला टीज़र रिलीज़ कर दिया  है. इस सीरीज की टीज़र में बाइक्स, साउंड और एक्शन तो देखने को मिल रहा है, लेकिन स्टार्स का फेस नहीं. ऐसे में प्रशंसक के लिए ख़ुश ख़बरी है कि जल्द स्टार कास्ट को भी रीवील किया जाने वाला हैं. 

ज़ी-5 ने अपने इंस्टाग्राम पर रिलीज़ किए इस टीज़र में यह बताया है कि वेब सीरीज़ के स्टार कास्ट के बारे में एक सितंबर को सूचना दी जाएगी. इस दौरान वेब सीरीज़ के सितारें का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया जाएगा. गौरतलब है कि शो के लिए युवा प्रमुख फेस की तलाश में पूरे भारत में 1500 से ज्यादा वर्चुअल ऑडिशन आयोजित किए गए. इसके बाद अब टीज़र की  झलक जारी कर दी गई है.  

बता दें की इस वेब सीरीज़ को लेकर उत्सुकता तब और बढ़ गई जब मेकर्स ने मेगा एक्शन-डायरेक्टर अमीन खतीब को इस एक्शन सीक्वेंस को निर्देशित करने के लिए एक्शन-डायरेक्टर की कुर्सी सौंपने का निर्णय लिया है. इससे पहले अमीन जॉन अब्राहम स्टारर 'सत्यमेव जयते' और सिद्धार्थ मल्होत्रा-रितेश देशमुख अभिनीत 'मरजवां' के अलावा डी-डे, बाटला हाउस, ए फ्लाइंग जट्ट समेत कुछ मूवीज में एक एक्शन निर्देशक के तौर पर कार्य कर चुके हैं.   अब ये देखना है कि उनका एक्शन इस वेब सीरीज़ को कितना विभिन्न बनाता है.  वैसे तो वेब सीरीज़ जगत में निरंतर लोग थ्रिलर और संस्पेंस देख रहे हैं. इसके अलावा एक्शन बड़े पर्दे पर ही लोगों को आकर्षित करता रहा है. अब ये देखना होगा कि बैंग-बैंग किस हद तक कामयाबी हासिल करती है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अभद्र शब्द बोलने पर रश्मि देसाई ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, किया ये काम

अमिताभ बच्चन ने साझा किया 'कौन बनेगा करोड़पति' का प्रोमो, बोली ये बात

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा नोरा और मलाइका का ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -