निया शर्मा ने जीता KKK- मेड इन इंडिया का खिताब
निया शर्मा ने जीता KKK- मेड इन इंडिया का खिताब
Share:

इंडिया के सबसे बड़े स्टंट आधारित सीरियल के रूप में चर्चित रहे कार्यक्रम KKK के विस्तारित हिस्सा ‘KKK – मेड इन इंडिया’ का फिनाले चर्चित अभिनेत्री निया शर्मा ने जीत लिया है. अपनी एक्टिंग के लिए कम और अपने तुनकमिजाजी के लिए अधिक चर्चित रहने वाली निया की मौजूदगी का इस सीरियल को कोई फायदा नहीं हुआ. इस शो को दर्शकों का खास प्यार नहीं मिला और जिस कारण से अपने पूरे प्रसारण के बीच न तो ये शो अधिक चर्चा में रहा और न TRP गेम में.

एक ऑनलाइन ताश खिलाने वाली कंपनी के प्रायोजन में प्रारम्भ हुआ कार्यक्रम ‘KKK – मेड इन इंडिया’ दर्शकों की फेवरिट लिस्ट के टॉप फाइव कार्यक्रमों की असली रेस में भी शामिल नहीं हो सका. सीरियल की शुरूआत रोहित शेट्टी के स्थान पर फरहा खान से कराए जाने का दांव सीरियल के लिए भारी पड़ा और शो को पहले एपिसोड से ही दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिल सका जितनी कि जिसके आयोजकों ने उम्मीद की गई थी.

‘KKK – मेड इन इंडिया’ को लेकर हाइप यही बनाई गई कि ये 100 प्रतिशत देसी और पेसी रोमांच वाला खेल है, लेकिन जब इसका रविवार को फिनाले हुआ तो ये भी समझ आया कि रियल गोल्ड रियल ही होता है और नकली सिर्फ नकली. बनावटी स्टंट्स और जबर्दस्ती के ड्रामे वाले शो का अंजाम वैसा ही हुआ है जैसा सभी जानते है. सीरियल के अंत में जब निया शर्मा को विजेता घोषित किया गया तो दर्शकों में किसी तरह का उत्साह इस पल के लिए नहीं दिखाई दिया. सब कुछ पहले से तय लग रहा था और सीरियल की स्क्रिप्टिंग बहुत ही बेकार रही.

बीते हफ्ते शूट हो चुके इस फिनाले में निया शर्मा को मुंबई की बारिश से जूझते अवश्य दिखाया गया लेकिन इसका हाई वोल्टेज फिल्मी अंदाज बैकफायर  कर दिया गया. करन वाही के स्टंट्स जैसे भी थे, निया से बेहतर ही रहे. जैस्मीन भसीन के चेहरे के भाव बताते रहे कि कैमरे पर जो कुछ दिखाया जा रहा है वह सब कैमरे के पीछे से संचालित है. निया शर्मा की  फैन फालोइंग भी धीरे धीरे गिरती जा रही है और टेलीविजन पर उनका आकर्षण भी अब पहले जैसा नहीं बचा.

एक बार फिर शॉर्ट्स और टी-शर्ट में नज़र आए विजय और सुदीप

फिल्म के सेट से फिर वायरल हुई महेश बाबू की तस्वीर

स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर नज़र आए विजय देवरकोंडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -