'इश्कबाज़' की ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में है बेहद हॉट
'इश्कबाज़' की ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में है बेहद हॉट
Share:

टीवी के मशहूर शो 'इश्कबाज़' में नजर आ रही है अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव इन दिनों अपनी कुछ हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. मानसी इस सीरियल में भव्या के किरदार में नजर आ रही है जिसे काफी पसंद किया जाता है. हाल ही में मानसी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में वह बहुत हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही है.

बता दे कि मानसी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियां लुटती है. गौरतलब है कि मानसी टीवी की जानी मानी अभिनेत्री है जो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के धारावाहिक 'रब से सोणा इश्‍क' से की थी इस शो में वह हीर के किरदार में नजर आई थी जिसे काफी सराहा गया था.

इसके बाद वह मशहूर शो 'दो दिल बंधे इक डोरी से' में नजर आई जिसमें उन्होंने शिवानी राणा सेहारिया नामक किरदार निभाया. इस सीरियल में उनके साथ अभिनेता अरहान बहल मुख्य भूमिका में नजर आये थे. इसके अलावा भी उन्हें टीवी एक चर्चित शो' ससुराल सिमर का' मेंं डाक्टर प्रेरणा का सहायक किरदार के लिए जाना जाता है. इन दिनों वह मशहूर शो इश्क़बाज़ में नजर आ रही है. इस शो में अभिनेता नकुल मेहता और अभिनेत्री सुरभि चांदना मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

दांव पर लगी कृष्णदेवराय की छवि को क्या बचा पाएंगे 'तेनालीरामा'

Dus Ka Dum Promo : सल्लू मियां ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि बदले में देनी पड़ी KISS

'जज़्बात' को लेकर फिर छोटे परदे पर लौटे राजीव खंडेलवाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -