'जज़्बात' को लेकर फिर छोटे परदे पर लौटे राजीव खंडेलवाल

टीवी के जाने माने अभिनेता राजीव खंडेलवाल इन दिनों अपने नए शो 'ज़ज़्बात' को लेकर चर्चा में है. बता दे कि राजीव खंडेलवाल एकता कपूर के शो 'कहीं तो होगा' के सुजल के किरदार से रातों रात स्टार बन गए थे. राजीव खंडेलवाल टीवी के अब तक के सबसे पॉपुलर स्टार में से एक हैं जिनकी फैन फॉलोविंग बहुत ही जबरदस्त है. बात दे कि राजीव न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े पर भी अपनी एक खास पहचान बना चुके है. उन्होंने 'शैतान', 'साउंड ट्रैक', 'टेबल नं 21' , 'विल यू मैरी मी' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. राजीव खंडेलवाल ने इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री में 1998 में कदम रखा.

उनकी पहली फिल्‍म 'आमिर' थी. इसके बाद वह कई फिल्मों में दिखाई दिए. अब इन दिनों वह अपने नए शो ज़ज़्बात को लेकर चर्चा में है. उनका ये नया शो 5 मई से शुरू होगा जिसके चलते वह काफी एक्साइटेड है. अपने शो को लेकर उत्साहित हो रहे राजीव का कहना है कि वह टॉक शो में सभी अच्छे, बुरे और सबकुछ का खुलासा करना चाहते है.

यह शो जी टीवी पर प्रसारित होगा. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब राजीव से अपने फ़िल्मी करियर के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि, मैं एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म में काम करना चाहता हूं, अफसोस की बात यह है कि मुझे मिलने वाले प्रस्ताव ऐसे नहीं है. इसलिए मैं इंतजार कर रहा हूं और उम्मीद है कि कोई मेरे लिए ऐसी कहानी लिखेगा और मुझे यह फिल्म मिलेगी. फ़िलहाल तो वह अपने नए शो को लेकर बहुत एक्साइटेड है.

ये भी पढ़े

अधेड़ उम्र में एक बार फिर टीवी की इस सास ने कराया बोल्ड फोटोशूट

अपनी डेब्यू फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में धमाका करने को तैयार ये एक्ट्रेस

इस एक्ट्रेस ने सरेआम रंगरलिया मनाने के बाद अब पति को निकाला घर से

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -