Dus Ka Dum Promo : सल्लू मियां ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि बदले में देनी पड़ी KISS
Dus Ka Dum Promo : सल्लू मियां ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि बदले में देनी पड़ी KISS
Share:

सलमान खान इन दिनों बड़े पर्दे के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी खूब धमाल मचा रहे है. सलमान एक बार फिर छोटे पर्दे पर पेश होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बिगबॉस से लोकप्रियता हासिल करने के बाद सलमान अब टीवी शो 'दस का दम' करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हाल ही में उन्होंने इस शो का प्रोमो रिलीज़ किया है. पुरे 9 साल सल्लू मियां एक बार फिर दस का दम लेकर आए है.

प्रोमो में आप देख सकते है सल्लू मियां शो की एक कंटेस्टेंट सुप्रिया से काफी मजेदार सवाल पूछते हुए नजर आए. सलमान ने उनसे सवाल किया कि- कितने प्रतिशत भारतीय लड़के, लड़कियों को पटाने के लिए इंग्लिश भाषा का इस्तेमाल करते हैं? सुप्रिया ने इसके जवाब में कहा- 80% सलमान सुप्रिया का जवाब सुनते ही उनसे बहुत खुश हो गए. इसके बाद सलमान ने सुप्रिया को चेक देते हुए एक किस कर दिया. सलमान का किस मिलते ही सुप्रिया काफी ज्यादा खुश हो गई.

आपको बता दे लम्बे समय बाद सलमान इस शो से वापिस करेंगे. ये शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर टेलीकास्ट किया जाएगा. दस का दम के टाइटल ट्रैक में मशहूर सिंगर मीका सिंह ने अपनी आवाज दी है. वैसे इससे पहले भी दस का दम के कई और भी प्रोमो रिलीज़ हो चुके है.

 

अधेड़ उम्र में एक बार फिर टीवी की इस सास ने कराया बोल्ड फोटोशूट

शादी से एक महीने पहले किन्नर बहु के मंगेतर ने घोड़ी चढ़ने से किया मना

इस एक्ट्रेस ने हरभजन सिंह को उठाया था कन्धों पर, अब नजर आया बिकिनी अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -