अब बेहद स्टाइलिश हो चुकी है 'इश्क का रंग सफेद' की यह एक्ट्रेस

आप सभी को बता दें कि टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो अपनी हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं रहती है. ऐसे में टेलीविजन धारावाहिक इश्क का रंग सफेद में 'धानी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ईशा सिंह इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं है. जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि यह धारावाहिक भारत के सबसे पॉपुलर टीवी चैनल 'कलर्स टीवी' पर प्रसारित होता था और यह 10 अगस्त 2015 से लेकर 26 अगस्त 2016 तक प्रसारित हुआ था लेकिन इसके बाद बंद हो गया था.

आप सभी को बता दें कि इस धारावाहिक में धानी विप्लव त्रिपाठी उर्फ़ सुमन था लेकिन वास्तव में उनका नाम ईशा सिंह है. ईशा ने इस धारावाहिक में एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जो छोटी उम्र में ही विधवा हो जाती है और उसपर अपने पति का कत्ल करने का इल्जाम लगता है वहीं बाद में उसके जीवन में ऐसे मोड़ आते हैं कि उसकी जिंदगी बदल जाती है. आप सभी को बता दें कि यह धारावाहिक लोगों को काफी पसंद आता था और इस शो में धानी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता था.

ऐसे में शो में सीधी-सादी धानी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अब काफी ग्लैमरस हो चुकी है जी हाँ, और उन्होंने मात्र 17 साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन धारावाहिक इश्क का रंग सफेद से की थी लेकिन अब वह किसी शो में नजर नहीं आती हैं. वहीं आप सभी ने उन्हें जी टीवी के धारावाहिक एक था राजा एक थी रानी में 'रानी चौहान' के किरदार में देखा होगा जो 27 जुलाई 2015 से 4 जुलाई 2017 तक प्रसारित हुआ और इन दिनों वह इश्क सुभानअल्लाह में नजर आ रहीं हैं.

बिग बॉस 12: घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए यह कंटेस्टेन्ट

नागिन 3 ने फिर मारी बाजी, KBC निकला बिग बॉस 12 से आगे

हिमाचल की सैर पर निकली टीवी की ये तीन हसीनाएं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -