'इश्क सुभान अल्लाह' फेम अदनान खान में दिखे कोरोना लक्षण, कराया कोरोना टेस्ट
'इश्क सुभान अल्लाह' फेम अदनान खान में दिखे कोरोना लक्षण, कराया कोरोना टेस्ट
Share:

सीरियल 'इश्क सुभान अल्लाह' इन दिनों कास्ट को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। 'इश्क सुभान अल्लाह' लॉकडाउन के बाद टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। बता दें की शो में ईशा सिंह एक बार फिर से दस्तक देने वाली हैं। शो के एक्टर अदनान खान बीमार पड़ गए हैं। वहीं अपनी तबियत खराब होते देखकर अदनान खान बेहद परेशान हो गए और उन्होंने बिना देर किए अपना कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया  है।

अदनान खान ने खुद इस बारे में जानकारी दी थी। वहीं एक मीडिया रिपोर्टर से अपनी बीमारी के बारे में बात करते हुए अदनान खान ने बताया कि, 'हां... मैं बीते कुछ दिनों से ठीक नहीं हूं। अपनी और परिवार की सुरक्षा के लिए मैंने कोरोना वायरस टेस्ट करवाया है। मुझे अब बस कोरोना रिपोर्ट्स के आने का इंतजार है। लगता है कि शायद मौसम बदलने की वजह से मुझे वायरल फ्लू हो गया है। बीते चार दिनों से मेरी सेहत में सुधार आया है।'इसके आगे अदनान खान ने कहा कि, 'शो की शूटिंग शुरु होने से पहले ही मैंने कोरोना वायरस टेस्ट करवा लिया है। मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से कोई और बीमार पड़े। 

अब तो रिपोर्ट्स आने के बाद ही मुझे सुकून मिलेगा।' बता दें की ये खबर सुनकर अदनान खान के फैंस भी बहुत घबरा गए हैं। और इसके बाद अदनान खान के फैंस सोशल मीडिया के जरिए उनका हालचाल ले रहे हैं। वहीं तबियत में सुधार होने पर अदनान खान दोबारा सीरियल 'इश्क सुभान अल्लाह' की शूटिंग शुरु कर सकते है । शूटिंग फिर दे शुरू होने के बाद अब अदनान खान एक बार फिर से ईशा सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। बीते एक साल में इन दोनों की जोड़ी को फैंस ने बहुत याद किया है।

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने 20 साल किये पुरे, स्मृति ने शेयर किया वीडियो

मुंबई की बारिश को लेकर बेहद उत्सुक है शहनाज़ गिल, फोटो शेयर कर कही यह बात

बेटी के साथ हितेन तेजवानी का प्यारा वीडियो पत्नी गौरी ने किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -