'सिमरन परींजा' सेट पर हुई बेहोश, डॉक्टर के पास जाने का नही मिला समय
'सिमरन परींजा' सेट पर हुई बेहोश, डॉक्टर के पास जाने का नही मिला समय
Share:

हाल ही में टीवी शो 'इशारों इशारों में' लीड रोल प्ले करने वालीं ऐक्ट्रेस सिमरन परींजा सेट पर बेहोश होकर गिर गईं. एक अहम सीन उस वक्त वह शूट कर रही थीं. लगातार काम करना किसी के लिए भी कितना नुकसानदायक हो सकता है, यह सिमरन की हालत को देखकर समझा जा सकता है. वैसे सिमरन को पिछले कुछ दिनों से गले में इंफेक्शन था, लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते वह डॉक्टर के पास नहीं जा पाई थीं. जो उनके काम के प्रति अपनी रूचि को दिखाता है.

भारत में TVS Star City Plus का स्पेशल एडिशन हुआ पेश, ये है अन्य खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हालांकि अब सिमरन ठीक हैं और शूट पर वापस आ चुकी हैं. लेकिन जब उनसे उनकी इस बेहोशी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'हमें ब्रेक तो मिलते हैं लेकिन अन्य क्षेत्रों के कर्माचारियों की तरह वीक ऑफ नहीं मिलता. मैं पिछले कुछ दिनों से बीमार थी. लेकिन डॉक्टर के पास जाने का समय नहीं मिल पाया क्योंकि इन दिनों हम शादी का सीक्वेंस शूट कर रहे हैं. एक दिन मैं अचानक शूट के बीच में ही बेहोश होकर गिर गई.'

Kim Kardashian को हुई ये गंभीर बिमारी, डॉक्टर्स ने किया खुलासा

अपने बयान में उन्होंने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि यह मेरी लापरवाही का ही नतीजा है. मुझे तुरंत दवाई दी गई और एक छोटा-सा ब्रेक लेने के लिए कहा गया. अब मैं ठीक हूं और शूट पर वापस आ गई हूं क्योंकि पूरा ट्रैक मेरे कैरेक्टर पर ही है.'सिमरन परींजा ने इससे पहले 'भाग्यलक्ष्मी' में भूमि का रोल प्ले किया था, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया. इसके बाद वह 'काला टीका' में काली के रोल में नजर आने वाली है.

अपने पति के पास UK जा रहीं हैं राखी सावंत, फैंस से की यह डिमांड

कार्तिक-नायरा को संग देखकर वेदिका छोड़ देगी गोयनका हाउस, देगी तलाक!

सर्जरी के बाद गंजा हुआ यह टीवी एक्टर, पोस्ट की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -