ईशा अम्बानी की शादी में नैपकिन भी इस फेमस डिज़ाइनर ने बनाये, जिसकी कीमत का अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते
ईशा अम्बानी की शादी में नैपकिन भी इस फेमस डिज़ाइनर ने बनाये, जिसकी कीमत का अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते
Share:

कल यानि 12 दिसंबर को ईशा अंबानी, आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंध गयी है. देश के बड़े उद्योगपति की लाड़ली बेटी ईशा को भी मुकेश और नीता अम्बानी विदा कर चुके हैं. इनकी शादी ईशा अंबानी के घर मुंबई में सम्पन्न हुई. लेकिन शादी से पहले दोनों के शादी की प्री -वेडिंग सेरेमनी उयदपुर में आयोजित की गयी थी| बता दें कि इस शादी का एक-एक समारोह बड़ी धूमधाम से मनाया गया और इतना ही नहीं ईशा की शादी के हर समारोह में करोड़ो रुपये खर्च किए गए हैं|

देश की सबसे महँगी और बड़ी शादी कही जाने वाली ईशा अम्बानी की शादी में आप जानते ही है किनता खर्च हुआ होगा. यानी आप अंदाज़ा भी नहीं लगा पा रहे होंगे. एक ओर ईशा अंबानी के डिजानर लहँगो से लेकर हर छोटी-मोटी सजावटों पर लाखो-करोड़ो रुपये खर्च किए गए हैं. वहीं उनकी शादी में रखे नैपकिन की कीमत भी सुन लेंगे तो होश उड़ जायेंगे आपके. ईशा अंबानी की शादी के लहंगे से लेकर उनके शादी के नैपकिन तक की डिजाइन मनीष मल्होत्रा ने की हैं. ये सुनकर भी आप हैरान रह गए होंगे. आप जानते ही हैं मनीष मल्होत्रा को बॉलीवुड में कोई बहुत बुरा डिजानर कहता हैं तो कोई बहुत अच्छा डिजानर कहता हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईशा अंबानी की शादी के लिए मनीष मल्होत्रा ने जो नैपकिन डिजाइन की हैं, उसकी कीमत लाखों में हैं. अब इस बात पर लोग सोचने पर मजबूर हो गए कि मनीष मल्होत्रा के शादी के लहंगे 5 लाख मे बिकते हैं, उन्हीं के द्वारा डिजाइन किए गए नैपकिन की कीमत लाखो में हैं. अब जो भी है ईशा की शादी बहुत यादगार शादी साबित होने वाली हैं जिसे लोग दशकों तक याद रखेंगे.

फिर सबकी नज़रों में आया RK टैटू, आखिर इसे क्यों नहीं हटवा रही दीपिका

श्रीदेवी बन अवॉर्ड लेने पहुँची जाह्नवी कपूर, ऐसी दिखी खूबसूरत

अम्बानी वेडिंग : देश की सबसे महंगी शादी में शामिल हुए देश और विदेश के ये बड़े नेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -