फिर सबकी नज़रों में आया RK टैटू, आखिर इसे क्यों नहीं हटवा रही दीपिका
फिर सबकी नज़रों में आया RK टैटू, आखिर इसे क्यों नहीं हटवा रही दीपिका
Share:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हुए एक महीना हो चुका है लेकिन ये अब भी अपनी शादी से बाहर नहीं निकल पाए हैं. हालाँकि ये अपने काम में या फिर किसी ना किसी की शादी में ब्व्यास ही नज़र आ रहे हैं जिसे देखकर ऐसा लग रहा है दोनों अब तक फ्री नहीं हो पाए हैं. आपको बता दें, शादी से लौटने के बाद जब दीपिका बेंगलुरु रिसेप्शन के लिए जा रही थीं तो फोटोग्राफर की नजर उनके RK टैटू पर पड़ी जो कि गायब था। कहा जा रहा था कि शादी के पहले ही दीपिका ने ये टैटू निकलवा लिया था. लेकिन बाद वो फिर से नज़र आया. 

इसी के साथ ये भी कयास लगाए जा रहे थे कि उन्होंने इसे कंसीलर से छिपाया है लेकिन खबर थी कि शायद रणवीर से शादी करने पर उन्होंने इसे हमेशा के लिए हटवा लिया है। लेकिन इस टैटू का बार बार दिखाना तो यही कहता है कि उन्होंने ये टैटू कभी हटवाया ही नहीं था जिसके कारण ये बार बार नज़र में आ रहा है. ऐसे ही Isha Ambani और Anand Piramal की शादी में दीपिका रणवीर के साथ पहुंची थीं। उन्होंने बेहद खूबसूरत साड़ी पहन रखी थी और उनकी गर्दन पर टैटू नजर आ रहा था। लगता है कि कयास सही थे और यह टैटू अभी भी दीपिका की गर्दन पर मौजूद है.

पहले भी दीपिका पादुकोण करण जौहर के चैट शो पर बता चुकी हैं कि उनका टैटू हटवाने का कोई इरादा नहीं है। खबरों के अनुसार उन्हें लगता है कि उस वक्त उन्होंने जो किया वह ठीक था और इस पर उन्हें आज भी अफसोस नहीं है। उन्होंने बताया था कि टैटू अभी भी है और इसे हटवाने का भी कोई प्लान नहीं है.

अम्बानी वेडिंग : देश की सबसे रईस शादी में इंडियन लुक में नज़र आये दीपवीर

हाई हील्स और घाघरा पहनकर अपनी फिल्म के प्रमोशन पर निकले रणवीर, गुस्से से लाल हुईं पत्नी दीपिका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -