श्रीदेवी बन अवॉर्ड लेने पहुँची जाह्नवी कपूर, ऐसी दिखी खूबसूरत
श्रीदेवी बन अवॉर्ड लेने पहुँची जाह्नवी कपूर, ऐसी दिखी खूबसूरत
Share:

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग से सभी को अपना फैन बना चुकी है. इसी के चलते उन्हें एक अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया है. इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. बता दें जाह्नवी को नॉर्वे के मुंबई कॉन्सुलेट से उभरती हुई एक्ट्रेस का सम्मान मिला.

जाह्नवी कपूर  के साथ उनके पापा बोनी कपूर भी गए थे. इस अवॉर्ड फंक्शन पर जाह्नवी साड़ी पहनकर गई थीं. साथ ही आप देख सकते हैं ब्लू कलर साड़ी में वो बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही थी. 

बेटी को अवॉर्ड मिला तो इसकी खुशी बोनी कपूर के चेहरे पर साफ दिख रही थी. यकीनन श्रीदेवी अगर दुनिया में होती तो बेटी को अवॉर्ड लेते हुए देख बहुत खुश होती लेकिन वहां साड़ी पहनकर पहुंची जाह्नवी ने लोगों को मिस्टर इंडिया की श्रीदेवी की याद दिला दी. आपने ये फिल्म देखि होगी जिसमें श्रीदेवी भी ब्लू साड़ी में दिखाई दी थी.

लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी अब हीरोइन बन चुकी है. जाहन्वी ने फिल्म ध़डक के जरिए ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया है. फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कमाई भी अच्छी की. 

आजकल बॉलीवुड की धड़क गर्ल  जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने हॉट अवतार को लेकर खूब सुर्खियों में है. आए दिन जाह्नवी कपूर अपनी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती है. इसी के साथ आजकल वो अपने स्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में ईशा अम्बानी की शादी में बेहद ही खूबसूरत नज़र आई. दिखा देते हैं ये तस्वीरें.

ज़रीन खान की कार का हुआ एक्सीडेंट, हुई मौत

अम्बानी वेडिंग : देश की सबसे महंगी शादी में शामिल हुए देश और विदेश के ये बड़े नेता

पुण्य तिथि : पति ने नहीं, इन्होने पूरी की थी स्मिता पाटिल की आखिरी इच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -