वोग मैगज़ीन के लिए ईशा ने करवाया हॉट फोटोशूट, बताया माँ से कितनी होती थी लड़ाई
वोग मैगज़ीन के लिए ईशा ने करवाया हॉट फोटोशूट, बताया माँ से कितनी होती थी लड़ाई
Share:

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी पिछले साल अपनी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. ये शादी साल की सबसे बड़ी शादी रही जिसमें दुनिया के तमाम लोग शामिल हुए. उन्होंने आनंद पीरामल से 12 दिसंबर को शादी की थी. इसके बाद बड़ा दें ईशा अम्बानी अपनी नई तस्वीरों से काफी धूम मचा रही हैं. ईशा अम्बानी की ग्लैमरस तस्वीरें हैं, जो अब इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं.

आपको बता दें, ये तस्वीरें ईशा के लेटेस्ट फोटोशूट की हैं, जिसे उन्होंने फेमस वोग मैगजीन के लिए करवाया है. ईशा ने शादी के करीब डेढ़ महीने बाद ये फोटोशूट करवाया है. इसमें वो काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इसी के साथ उन्होंने एक इंटरव्यू भी दिया था जिसमें अपनी शादी के बाद लाइफ के बारे बताया था और उन्होंने बताया था कि आनंद के साथ वो कितनी खुश हैं.  

बता दें, ईशा मैगजीन के फरवरी अंक के कवर पेज पर नजर आएंगी. कवर पेज पर ईशा व्हाइट और ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. वह इस फ्रिल सेमी ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं. ज्यादातर तस्वीरों में ईशा वेस्टर्न लुक में दिखाई दे रही हैं. आप भी देख सकते हैं उनकी ये तस्वीरें जो आपको भी उनका फैंन बना देगी. 

इस मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ईशा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की. उन्होंने बताया कि वह और उनके भाई आकाश माता पिता की शादी के करीब 7 साल बाद आईवीएफ विधि द्वारा पैदा हुए थे. नीता अंबानी उस समय बच्चों पर ही पूरा ध्यान दिया. वह ईशा और आकाश के पांच साल का हो जाने के बाद काम पर वापस गईं. 

इतना ही नहीं ईशा ने वोग को दिए इस इंटरव्यू में बताया है कि उनकी और नीता अंबानी की जब भी लड़ाई होती थी तब उनके पिता मामला सुलझाने के लिए आते थे.

ईशा ने बताया कि जब हमें स्कूल बंक करना होता था तो पिता तो मान जाते थे लेकिन मां नीता नहीं मानती थीं. वह खान पान से लेकर हर बात का काफी ध्यान देती थीं. यानि नीता अम्बानी से काफी लड़ाई हुई है ईशा की लेकिन काफी लाड़ली भी हैं. 

ईशा अम्बानी ने किया खुलासा, इस वजह से रोना पड़ा विदाई में

IVF के जरिए पैदा हुए ईशा और आकाश अंबानी, शादी के 7 साल बाद हुआ जन्म

Vogue मैगज़ीन 2019 के लिए ईशा अम्बानी ने करवाया स्टनिंग फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -