ईशा अम्बानी ने किया खुलासा, इस वजह से रोना पड़ा विदाई में
ईशा अम्बानी ने किया खुलासा, इस वजह से रोना पड़ा विदाई में
Share:

साल 2018 की सबसे बड़ी शादी मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी  की शादी काफी चर्चा में रही. इस शादी को लोग सालों तक याद रखेंगे. ईशा की शादी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ मुंबई में हुई थी. शादी से पहले के सारे फंक्शन उदयपुर से हुए थे. वहीं रिसेप्शन पार्टी मुंबई में रखी गई थी. ईशा अंबानी ने पहली बार अपनी शादी को लेकर कई राज खोले हैं. ईशा ने बताया कि उनकी शादी पूरे परिवार के लिए एक बहुत इमोशनल पल था. 

आपको बता दें, हाल ही में ईशा ने वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया. साथ ही वोग को खास इंटरव्यू भी दिया. इसी दौरान उनकी शादी के कई खुलासे भी हुए हैं. इसी शादी के लिए उन्होंने क्या-क्या तैयारियां की थीं  आइये जानते हैं उनकी जुबानी. ईशा ने कहा, 'मां और पापा ने मेरी शादी में बहुत काम किया. अच्छी बात ये रही कि मेरी पसंद उनकी पसंद बन गई. मैं शादी के लिए होने वाली किसी भी मीटिंग में शामिल नहीं हुई. मैंने पहले से ये नहीं सोचा था कि मेरी शादी कैसी होगी लेकिन जो हुआ वो मेरी सोच से भी ज्यादा थी।' इससे यही लगता है कि वो अपनी शादी से कुछ ज्यादा ही खुश हैं. 

ईशा ने बताया कि शादी के दौरान मेरे पास खड़े सभी लोग रोने लगे थे। सभी की आंखों में आंसू थे. वो कहती हैं, 'मैं भी बहुत इमोशनल थी लेकिन मेरे पास खड़े सभी लोग पूरा टाइम रोते रहे. मैं सिर्फ विदाई के समय रोई थी क्योंकि मेरे ऊपर बाकी लोगों का प्रेशर था. सब आसपास रो रहे थे. खासतौर से मेरे पैरेंट्स.' यानी दूसरों को देखकर ही ईशा को भी रोना आया बता दें कि ईशा अंबानी की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. इन तस्वीरों में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी रोते हुए नजर आए थे.  

Vogue मैगज़ीन 2019 के लिए ईशा अम्बानी ने करवाया स्टनिंग फोटोशूट

IVF के जरिए पैदा हुए ईशा और आकाश अंबानी, शादी के 7 साल बाद हुआ जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -