IVF के जरिए पैदा हुए ईशा और आकाश अंबानी, शादी के 7 साल बाद हुआ जन्म

देश के सबसे रईस आदमी मुकेश अंबानी जितने ज्यादा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं उतनी ही उनकी बेटी ईशा अंबानी की भी चर्चाएं होती हैं. ईशा ने साल 2018 में ही आनंद पीरामल से शादी की है. उनकी शादी साल 2018 का सबसे बड़ा इवेंट थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. शादी की इस बिग वेडिंग में इंडस्ट्री समेत राजनीति, खेल जगत के सभी स्टार्स मौजूद थे. शादी के एक महीने बाद ईशा अंबानी पीरामल के नए फोटोशूट की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

हाल ही में ईशा अंबानी ने वोग फैशन मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था. इस मैगज़ीन का कवर पेज पर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शादी के बाद ईशा ने अपना इंटरव्यू दिया जिसके उन्होंने ऐसी-ऐसी बातों का खुलासा किया है जिसके बारे में कोई नहीं जानता है. ईशा ने इस इंटरव्यू के दैरान उनके काम और शादी के अलावा भी कई सारी बातचीत की थी. ईशा ने ये खुलासा किया कि वह और उनका भाई आकाश अंबानी आईवीएफ टेक्नोलजी के जरिए पैदा हुए थे.

सूत्रों की माने तो मुकेश अंबानी से शादी करने के करीब 7 साल बाद नीता अंबानी ने आईवीएफ के जरिए दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था. ईशा ने इस बारे में कहा कि, 'हमारे पैदा होने के बाद मां नीता अंबानी अपना पूरा समय हमें देना चाहती थीं. बाद में, जब हम पांच साल के हुए, तब वह फिर से अपने काम पर लौट गई. लेकिन आज भी वह वैसी ही है जैसे पहले हुआ करती थी.' ईशा ने ये भी बताया कि पापा मुकेश अंबानी से ज्यादा कड़क स्वाभाव की उनकी मां नीता अंबानी थी. अब सभी जगह ईशा द्वारा किए गए इस खुलासे की चर्चा हो रही है.

Vogue मैगज़ीन 2019 के लिए ईशा अम्बानी ने करवाया स्टनिंग फोटोशूट

दोबारा प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, बेबी बम्प के साथ दिए हॉट पोज़

बिना शादी किए 7 साल बाद कैसे मां बनी एकता कपूर, बताई पूरी कहानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -