इस महीने इटली में होगी ईशा अम्बानी की सगाई, तैयारियों में जुटा परिवार
इस महीने इटली में होगी ईशा अम्बानी की सगाई, तैयारियों में जुटा परिवार
Share:

देश के सबसे अमीर उद्योगपतियों में से एक मुकेश अम्बानी के घर इन दिनों शादी की तैयारियां शुरू हो गई है. कुछ दिन पहले ही अम्बानी परिवार के बड़े बेटे आकाश अम्बानी की सगाई के जश्न से एंटीलिया गूंज उठा था और अब अम्बानी परिवार अपनी बेटी की शादी की तैयारियों में लग गया है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि ईशा अम्बानी की शादी इसी साल दिसंबर महीने में होगी लेकिन शादी से पहले उनकी सगाई की ख़बरें सामने आई है.

देर रात अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए अरबाज़, मीडिया को देखते ही की ऐसी हरकत

ईशा की शादी बिजनेसमैन आनंद पीरामल से होने वाली है और सुनने में आया है कि ये कपल इसी महीने इटली में सगाई करने वाला है. जी हां... ईशा और आनंद 21 सितम्बर को एक-दूसरे को अंगूठी पहनाएंगे. इससे पहले मुंबई में भी ईशा और आनंद का सगाई समारोह आयोजित हुआ था लेकिन अब इटली में ये बड़े स्तर पर होने वाला है. ईशा और आनंद की सगाई की ख़बरों को उनके करीबियों ने कन्फर्म भी कर दिया है.

अभिषेक ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिसे देखकर हर कोई हो गया हैरान

अम्बानी परिवार ने अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों को सगाई में आने के लिए निमंत्रण भी भेज दिया है. अब तक ये कहा जा रहा था कि ईशा से पहले आकाश की शादी होगी लेकिन मिली खबरों के अनुसार ईशा की विदाई पहले होगी. आपको बता दें ईशा और आकाश जुड़वां भाई-बहन हैं.

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि मच गया हंगामा

शादी से पहले ईशा और आनंद की प्री-वेडिंग सेरेमनी भी ऑर्गनाइज़ की जाएगी और दोनों के परिवार ने प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए लोकेशन भी ढूंढनी शुरू कर दी है. नवंबर के आखिरी हफ्ते और दिसंबर के पहले हफ्ते में प्री-वेडिंग सेरेमनी आयोजित की जाएगी. कहा जा रहा है कि दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी उदयपुर में आयोजित हो सकती है जिसमें बॉलीवुड के भी कई बड़े सितारे शामिल होने की उम्मीद की जा रही है.

हर साल यहां गणपति के दर्शन करने जरूर आता हैं अम्बानी परिवार

आलिया ने शेयर की रणबीर की ऐसी तस्वीर, साफ़ तौर से झलका उनका प्यार

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का धमाकेदार लोगो हुआ रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -