देर रात अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए अरबाज़, मीडिया को देखते ही की ऐसी हरकत
देर रात अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए अरबाज़, मीडिया को देखते ही की ऐसी हरकत
Share:

बॉलीवुड के दबंग मियां यानी सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. सलमान की उम्र 52 वर्ष हो गई है लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है वहीं उनके भाई अरबाज खान ने 51 की उम्र तक शादी करके तलाक भी ले लिया और उसके बाद दो गर्ल फ्रेंड्स भी पटा ली. अरबाज का नाम इन दिनों मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों पिछले काफी समय से साथ में स्पॉट हो रहे हैं. सलमान के घर हुए गणेश उत्सव के दौरान भी अरबाज और जॉर्जिया साथ ही नजर आए थे.

हाल ही में एक बार फिर ये कपल डेट पर स्पॉट हुआ जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. अरबाज और जॉर्जिया दोनों मुंबई की सड़कों पर देर रात साथ में घूमते हुए नजर आए. दोनों पाली हिल कैफे में गए थे और इस दौरान मीडिया ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया. जॉर्जिया ने इस दौरान शार्ट ड्रेस पहनी थी जिसमें वो बहुत हॉट लग रहीं थीं वहीं अरबाज कैसुअल लुक में नजर आए. दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें अरबाज और जॉर्जिया मीडिया को देखकर जोर-जोर से हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

पिछले काफी समय से अरबाज और जॉर्जिया को साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा रहा है. आपको बता दें जॉर्जिया इटली की रहने वाली हैं. सुनने में आया है कि जल्द ही ये कपल शादी भी कर सकता है. हालांकि अब तक इस बारे में कोई ऑफिशियली घोषणा नहीं हुई है.

बॉलीवुड अपडेट...

सलमान की होने वाली भाभी के किलर फिगर को देखकर आपकी भी धड़कन बढ़ जाएगी!!

एक्स-वाइफ के सामने गर्लफ्रेंड के साथ गणेश पूजा में शामिल हुए अरबाज

तो इस वजह से सलमान के घर इस बार गणेश पूजा होगी बेहद ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -