'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का धमाकेदार लोगो हुआ रिलीज़

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का धमाकेदार लोगो हुआ रिलीज़

बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की जबसे घोषणा हुई है तबसे ही ये फिल्म चर्चाओं में बनी हुई है. इस फिल्म में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, महानायक अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शैख़ और कैटरीना कैफ नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार लोगो रिलीज़ हो गया है. फिल्म मेकर्स ने 1 मिनट 16 सेकंड के वीडियो के जरिए फिल्म के लोगो के साथ-साथ इसकी रिलीज़ डेट का भी खुलासा किया है.

Video : रोड़ पर नाचती दिखीं दंगल गर्ल्स, ऐसे कर रही तमाशा

इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले हो रहा है. वीडियो की शुरुआत में ही ये बताया गया है कि फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इस दिवाली धमाका करने आ रही है. इसके बाद फिल्म के सभी कलाकारों के नाम दिखाए जाते हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में किसी महल और रणभूमि की झलक भी देखने को मिल रही है. इसके बाद सामने आता है फिल्म का लोगो जिसमें दो तलवारों को आपस में टकराते हुए आप देख सकते हैं और इसी से ये अंदाज़ा लगा सकता है कि ये फिल्म युद्ध पृष्ठभूमि पर आधारित है.

1000 करोड़ कमा सकती है ये फिल्म, रिलीज से पहले हुआ तय !

आपको बता दें फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के डायरेक्टर और राइटर विजय कृष्णा आचार्य हैं वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं. मल्टी स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' इसी साल 8 नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज़ होगी. 

बॉलीवुड अपडेट... 

इस वजह से फैंस की गालियां खा रहे हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट

एक बार फिर लौट आया 'सत्यमेव जयते'

शाहरुख़-सलमान के बाद अब आमिर भी करेंगे कुछ ऐसा