ये क्या सिर्फ टॉप पहनकर बाहर आ गई पूनम...घर पर ही भूल गई पेंट
ये क्या सिर्फ टॉप पहनकर बाहर आ गई पूनम...घर पर ही भूल गई पेंट
Share:

पूनम पांडे की गिनती बी टाउन की सबसे हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्री में की जाती है। जिनकी अदा कैमरों के सामने आते ही बदलने लग जाती है। अब एक बार फिर पूनम स्पॉट हुईं तो उनका स्टाइल कैमरों में कैद हो चुका है और अपनी बोल्डनेस को लेकर ये हसीना सोशल मीडिया पर फिर से छा चुकी है। पैंट पहनना भूली ये एक्ट्रेस सिर्फ टॉप पहने दिखीं और जब कार से उतरीं तो बमुश्किल ही अपनी लाज बचा सकी। अब उनकी ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर  तेजी से वायरल हो रही है। जिसे देखने वाले मजेदार कमेंट भी खूब करते हुए दिखाई दे रहे है। 

सोशल मीडिया पर छाई इस वीडियो में पूनम पांडे कार से नीचे उतरकर टॉप को नीचे सरकाती हुई नजर आ रही है। यूं तो पूनम काफी हॉट हैं लेकिन इस बार हद से अधिक छोटे कपड़े  पहन इस हसीना को देख हर किसी के होश उड़ गए। सिर्फ टॉप पहने पूनम ने बड़ी मुश्किल  से अपनी लाज बचा सकी। इस वीडियो को देखने के उपरांत अब जनता भी खूब कमेंट कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा- पैंट पहनना भूल गई आप। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया-भाई इन गरीबों को कोई कपड़े दे दो। वहीं एक यूजर ने सवाल पूछा कि क्या वो जींस या अपनी पैंट पहनना भूल गई हैं क्या। 

बाजार में हंगामा मचाने आया IPHONE का नया मॉडल

अब घड़ी बताएगी की आपने शराब पी है या नहीं

गवर्नर को हत्या की धमकी देने वाले DMK नेता शिवाजी कृष्णमूर्ति को पार्टी ने किया निलंबित

 

बैंडेज ने भी खींचा सभी का ध्यान: इस वीडियो में जहां लोगों का ध्यान उनके बोल्ड लुक ने खींचा तो वहीं एक और वजह से वो लोगों की निगाहों में आ चुकी है। यूजर्स ने उनके पैर में बंधी पट्टी को देखा जिससे लोगों ने उनके पैर में चोट लगने का अंदाजा भी लगाया जा चुका है। 

बोल्ड फोटोशूट ने मचाया तहलका: 2 दिन पहले ही पूनम पांडे ने बोल्ड फोटोशूट की वीडियो और फोटोज साझा  कर दिलों में आग लगा दी थी। ब्लैक बिकिनी पहन पूरे शरीर को नेट से ढके इस हसीना ने ऐसे ऐसे पोज दिए कि खलबली भी मचा चुकी है । 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -