बाजार में हंगामा मचाने आया IPHONE का नया मॉडल
बाजार में हंगामा मचाने आया IPHONE का नया मॉडल
Share:

iPhone 14 Pro एक ट्रेंडिंग मॉडल है, ग्राहकों के मध्य इसे बहुत पसंद किया जाता है लेकिन लाखों में कीमत होने के कारण से इसे खरीदना हर किसी की रेंज में नहीं आ रहा है। ऐसे में ग्राहक इन्हें खरीद नहीं पाते हैं। अगर आपके साथ भी ऐसी परेशानी है तो बता दें कि मार्केट में एक ऐसा स्मार्टफोन आ चुका है जिसका डिजाइन iPhone 14 Pro जैसा दिखाई दे रहा है। ये इतना सिमिलर है कि आपके लिए यकीन कर पाना मुश्किल है। लेकिन बात यहीं पर खत्म नहीं होती है। जिसका मूल्य भी इतनी कम रखी गई है जिसके बारे में आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। 

कौन सा है ये स्मार्टफोन: जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे हैं इसका नाम  LeEco S1 Pro है और देखने में ये हूबहू IPHONE 14 प्रो जैसा दिखाई देता है। LeEco के इस स्मार्टफोन को फ्रंट और रियर में एकदम आईफोन 14 प्रो वाला डिजाइन भी कर चुके है और इन दोनों को ही देख कर पहचान पाना काफी मुश्किल है और यही वजह है कि मार्केट में जिसकी चर्चा जोरों पर है। अगर आपको इसकी खासियत के बारे में और जानना है तो आज हम इसकी डीटेलिंग के साथ तैयार हैं और आपको बताएंगे कि आखिर ये क्यों इतना दमदार है। 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स: IPHONE 14 प्रो जैसा दिखाई देने वाला है LeEco S1 Pro बेहतरीन फीचर्स से लैस है और मौजूदा वक़्त में चीनी मार्केट में खरीद सकते है। जिसमे ग्राहकों को 6।5 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है जो 60HZ रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। खासियतों की बात की जाए तो यूजर्स को इसका 8GB + 128GB मॉडल खरीदने के लिए 899 युआन यानी 10,897 रुपये चुकाने पड़ेंगे। जिसमे Unisoc T7150 चिपसेट लगाया गया है। 

LeEco में एक और बड़ी खासियत है जो शायद आपको बहुत पसंद आएगी और ये खासियत है डायनामिक आइलैंड जिसने IPHONE14 प्रो को बुलंदियों पर पहुंचा चुका है। मार्केट में इस स्मार्टफोन को 4GB + 64GB, 6GB + 128GB और 8GB + 256GB ऑप्शंस में उतारा गया है। 

JIO आया नए ऑफर लेकर आया, जानिए क्या है इस बार खास

AIRTEL ने अपने ग्राहकों के लिए निकाले ये खास ऑफर

सावधान! आपको भी जेल भेज सकता है यूट्यूब, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -