क्या बीवी के ब‍िरयानी लाने के कारण डांस शो में ट‍िके है शोएब? एक्ट्रेस तनीषा ने दिया ये जवाब
क्या बीवी के ब‍िरयानी लाने के कारण डांस शो में ट‍िके है शोएब? एक्ट्रेस तनीषा ने दिया ये जवाब
Share:

टीवी के चर्चित डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' में तनीषा मुखर्जी दिखाई दे रही हैं. तथा अपनी हर परफॉर्मेंस से जजेज को इंप्रेस भी कर रही हैं. लेकिन लोकप्रियता के मामले में शोएब इब्राहिम, तनीषा से अधिक लोकप्रिय हैं. ये बात तनीषा ने खुद कबूल की है. कुछ एपिसोड्स पहले देखा गया था कि दीपिका कक्कड़ ने 18 किलो बिरयानी तथा 6 किलो रायता, झलक के सभी प्रतियोगियों के लिए घर पर बनाई थी.

अपने एक इंटरव्यू में तनीषा से पूछा कि क्या बिरयानी वगैराह इस प्रकार बनाकर किलाने से लोकप्रियता बढ़ती है तथा लोग ह्यूमैनिटी-इमोशनल लेवल पर कनेक्ट करते हैं, प्रतियोगियों को वोट्स देते हैं? इसपर तनीषा ने कहा- सच में, मुझे नहीं पता कि इस प्रकार से लोग इमोशनली कनेक्ट करते हैं. बल्कि, ये खूबसूरत है कि दीपिका बिरयानी बनाकर लेकर आईं. ये झलक के मंच पर न इमोशन्स मायने रखते हैं. पिछले सप्ताह मैंने वेडिंग स्पेशल किया था. मेरे कोरियोग्राफर ने कहा कि एक विदाई का सीन होगा. पिता और बेटी की विदाई.

आगे उन्होंने कहा- जैसे की आपको पता है कि मैं अपने पापा को 10 साल पहले खो चुकी हूं, मेरी शादी नहीं हुई है तो उस समय अचानक मेरे इमोशन्स जाग गए. और मुझे लगता है कि ये खूबसूरत है. मैं अपने जीवन में यह एक्स्पीरियंस नहीं करूंगी पिता-बेटी की विदाई. मगर ये झलक के मंच पर. डांस के माध्यम से मैंने ये एक्स्पीरियंस किया. और ये खूबसूरत था. मैं रोई क्योंकि मुझे ये महसूस हुआ, दिल से. इसमें डांस एक इमोशन है. डांस के माध्यम से ही ये इमोशन निकलता है और यदि कोई इमोशन के साथ कनेक्ट नहीं करेगा तो डांस के साथ कैसे करेगा?"

बिग बॉस में अब मचेगा धमाल, अंकिता लोखंडे ने उठाया ये बड़ा कदम

VIDEO! ईशा-समर्थ ने पार की अश्लीलता की हदें, सबके सामने ही करने लगे ऐसी हरकतें

'अंकिता मेरे साथ फिजिकल हो रही है, इसे घर से बाहर निकालो', पत्नी को शो से बाहर निकालना चाहते है विक्की जैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -