VIDEO! ईशा-समर्थ ने पार की अश्लीलता की हदें, सबके सामने ही करने लगे ऐसी हरकतें
VIDEO! ईशा-समर्थ ने पार की अश्लीलता की हदें, सबके सामने ही करने लगे ऐसी हरकतें
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का हर सीजन बहुत ख़बरों में रहा है। हर बार निर्माताओं का पूरा प्रयास होता है कि दर्शकों के लिए भर-भरकर मसाला देखने का मिले। बिग बॉस 17 भी निरंतर सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। बिग बॉस 17 में भी इस बार प्रतियोगियों के बीच जमकर बवाल देखा जा सकता है। ऐसे में अब शो में जीत को लेकर प्रतियोगियों के बीच बात मारपीट पर पहुंच चुकी है। पिछले दिनों घर में कुछ ऐसा ही देखा गया। समर्थ और ईशा के साथ हुए झगड़े के बीच अभिषेक ने चिंटू पर हाथ उठा दिया। ऐसे में अब अभिषेक को शो से बाहर कर दिया गया है। इसी बीच अब एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें ईशा और समर्थ सबके सामने ही रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं।

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय प्रतियोगियों के सामने ही सारी हदें पार करते दिखाई दे रहे हैं। ईशा और समर्थ हॉल में सोफे पर बैठे हुए हैं। वहीं, आहिस्ता-आहिस्ता समर्थ, ईशा के करीब आते हैं तथा दोनों एक दूसरे को किस करने के साथ ही रोमांस करना शुरू कर देते हैं। दोनों जब ये सब कर रहे होते हैं तो उनके आस-पास सभी प्रतियोगी मौजूद होते हैं। ये सब देखकर बाकी के लोग बहुत असहज महसूस करते हैं।

वही बिग बॉस के घर से एक और प्रतियोगी का सफर खत्म हो चुका है। शो में समर्थ जुरेल संग फिजिकल फाइट के कारण अभिषेक कुमार को बाहर कर दिया गया है। दरअसल, ईशा और अभिषेक के बीच झगड़ा हो रहा था। इसी बीच बार-बार समर्थ बीच में आकर अभिषेक को पोक कर रहे थे तथा उनके मुंह में कागज डाल दिया। इस बात को लेकर गुस्से में आकर अभिषेक ने समर्थ को एक जोर का तमाचा जड़ दिया। इसी कारण घर की नई कैप्टन अंकिता लोखंडे ने उन्हें घर से बाहर करने का फैसला लिया। 

'अंकिता मेरे साथ फिजिकल हो रही है, इसे घर से बाहर निकालो', पत्नी को शो से बाहर निकालना चाहते है विक्की जैन

मन्नारा संग पति की नजदीकियां बढ़ते देख भड़की अंकिता लोखंडे, विक्की जैन बोले- 'तू भी मुनव्वर को हग करती है और...'

अभिषेक कुमार के सपोर्ट में आई बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट, ईशा मालवीय की मां को लगाई लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -