'अंकिता मेरे साथ फिजिकल हो रही है, इसे घर से बाहर निकालो', पत्नी को शो से बाहर निकालना चाहते है विक्की जैन
'अंकिता मेरे साथ फिजिकल हो रही है, इसे घर से बाहर निकालो', पत्नी को शो से बाहर निकालना चाहते है विक्की जैन
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में मशहूर स्टार कपल विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच वैसे ही प्रतिदिन लड़ाई होती रहती है। हालांकि अंकिता के कैप्टन बनने के बाद से यह झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है। कई बार जब अंकिता कोई ड्यूटी दे रही हैं तो विक्की उनकी बात नहीं मानते बल्कि उन्हें उल्टा जवाब देते हैं। अंकिता कई बार बोल चुकी हैं कि विक्की उनसे जल रहे हैं क्योंकि वह कैप्टन बन गई हैं और विक्की नहीं। अब हाल ही में लड़ाई के बाद विक्की, बिग बॉस से यह भी रिक्वेस्ट करते हैं कि अंकिता को बाहर कर दो।

दरअसल, लड़ाई के बाद अंकिता, विक्की के पास जाती हैं और उन्हें गले लगाती हैं। विक्की हालांकि उन्हें इग्नोर करते हैं। फिर मजाक में अंकिता, विक्की को थप्पड़ मार देती हैं। विक्की इस पर बोलते हैं कि उन्हें शो से बाहर निकाल देना चाहिए। वह बोलते हैं बिग बॉस अंकिता मेरे साथ फिजिकल हो रही है, इसे घर से बाहर निकालो। विक्की की बात सुनकर अंकिता उन पर कूद जाती हैं।

वही हाल ही में अंकिता से पूछा गया कि क्या वह अपने पार्टनर का मोबाइल चेक करती हैं तो उन्होंने मना किया। इस पर विक्की बोलते हैं अभी की बात हो रही है। करेंट की पास्ट की नहीं। इस पर अंकिता बोलती हैं मैं पास्ट की बात तो कर भी नहीं रही। मैं कभी विक्की का मोबाइल नहीं देखती हूं, लेकिन विक्की मेरा मोबाइल जरूर चेक करता है। विक्की को शक होता है कि पता नहीं मैं फोन पर क्या कर रही हूं। इस पर विक्की बोलते हैं कि जहां जरूरत होती है वहीं देखता हूं। अंकिता बोलती हैं नहीं ये हमेशा मोबाइल चेक करता है।

अंकिता लोखंडे के कारण बिग बॉस 17 से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर फैंस को लगेगा झटका

'भीगे होंठ तेरे...', मुनव्वर की Ex को देख बोले विक्की जैन, पति की हरकत देख भड़की अंकिता लोखंडे

अभिषेक-समर्थ को छोड़ तीसरे शख्स संग वायरल हुई ईशा मालवीय की फोटो, इस हालत में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -