करिश्मा संग करिश्मा ने मिलकर एकता को दी जन्मदिन की बधाई
करिश्मा संग करिश्मा ने मिलकर एकता को दी जन्मदिन की बधाई
Share:

छोटे पर्दे की क़्वीन यानी एकता कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही है, एकता को टीवी के सभी स्टार अपने-अपने अंदाज़ में जन्मदिन की बधाई दे रहे है. वहीं अब हाल टीवी की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने भी एक खास अंदाज़ में एकता को जन्मदिन की बधाई दी. बता दे कि करिश्मा तन्ना ने हाल ही में एकता के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

इस तस्वीर के साथ करिश्मा ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि, Behind every successful women is HERSELF!! Yup, that’s wat she is~ @ektaravikapoor Happy bday and lots of love to u!!. गौरतलब है कि करिश्मा इन दिनों एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में नजर आ रही है.

इससे पहले भी करिश्मा तन्ना एकता के साथ कई सीरियल्स में काम कर चुकी है. सीरियल नागिन में करिश्मा नेगेटिव भूमिका में है उनके साथ मशहूर अभिनेता रजत टोकस भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. करिश्मा तन्ना के अलावा भी एकता को टीवी की जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा शर्मा ने भी ख़ास अंदाज़ में जन्मदिन की बधाई दी है.

करिश्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी और एकता कपूर की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि on this day, the queen was born! Happy Happy Birthday @ektaravikapoor mam! I wish you nothing but the very best on your special day & I want you to know how greatful I am to you Thank You so much for believing in me & giving me the opportunity to shine. Lots of love Always. बता दे कि करिश्मा शर्मा भी एकता कपूर के साथ कई सीरियल्स में काम कर चुकी है.

ये भी पढ़े

'नागिन 3' में ट्विस्ट... दिखेगा सुरभि ज्योति का नागिन अवतार

वजन घटाकर इतनी हॉट हुईं शिल्पा शिंदे, तस्वीर हुई वायरल

एकता कपूर को मिली सालों पुरानी दोस्त से इस खास अंदाज़ में जन्मदिन की बधाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -