कार्डी बी ने अपने पति को लेकर दिया बयान
कार्डी बी ने अपने पति को लेकर दिया बयान
Share:

कार्डी बी और गायक ऑफ़सेट आमतौर पर सुर्खियों में रहते हैं। गायक-रैपर कार्डी बी ने हाल ही में घोषणा की कि वह पूर्व पति ऑफसेट के साथ वापस आ गए हैं। 28 वर्षीय WAP रैपर ने सत्यापित किया कि वह और 28 वर्षीय मिगोस रैपर TMZ के माध्यम से लंबित तलाक के बीच एक बार और एक आइटम हैं। लास वेगास में अपने जन्मदिन के वीकेंड बैश के दौरान अपने ऑन-फिर, ऑफ-एग्जिट एक्स के साथ-साथ सहवास करते हुए दिखाई देने के बाद, साथ ही साथ वह अपने साथ बिस्तर पर थी जब उसने गलती से सोशल मीडिया पर एक रिसक फोटो अपलोड कर दिया, तो उसने पुष्टि की कि वह एक है "पागल कुतिया" जो उसका मन नहीं बना सकती।

वह वीडियो में बहुत सी बातें कहते हुए उद्धृत किया गया था। "मैं खुश हूँ, अगले दिन मैं एक अप को हरा देना चाहती हूँ ... फिर ऐसा है, मुझे याद आ रहा है," उसने एक वीडियो में बताया। “अपने सबसे अच्छे दोस्त से बात नहीं करना मुश्किल है। कार्डी ने कहा कि वास्तव में अपने सबसे अच्छे दोस्त से बात करना मुश्किल नहीं है, "कार्डी ने कहा कि यौन कारण भी थे,": यह वास्तव में कोई डी ** के होना मुश्किल है। उसने कहा कि वह "द्विध्रुवी नहीं है," और उसने पुष्टि करने के लिए एक परीक्षा ली।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों को वेगास में कार्डी के 28 वें जन्मदिन की पार्टी में पीडीए पर पैकिंग करते हुए भी देखा गया। जिसके अलावा, उसके पूर्व प्रेमी, ऑफसेट ने गायक को एक कस्टम रोल्स रॉयस ट्रक भी उपहार में दिया। कार्डी ने स्वयं (अब-हटाए गए) के पोस्ट भी किए।

हॉलीवुड स्टार कॉलिन जोस्ट ने स्कारलेट जोहानसन के साथ अपनी शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

निकी मिनाज ने अपने बच्चे के साथ की साझा की ये अद्भुत तस्वीर

ज़ैन मलिक और गीगी हदीद की बेटी को फैंस ने दिया ये खास नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -