खुद से शादी करने के 2 महीने बाद प्रेग्नेंट हुई ये एक्ट्रेस!, खुद खोला राज
खुद से शादी करने के 2 महीने बाद प्रेग्नेंट हुई ये एक्ट्रेस!, खुद खोला राज
Share:

टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी काफी समय से चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होने खुद से शादी कर ली थी। कनिष्का ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह सिंदूर और मंगलसूत्र पहने दिखाई दे रही थीं। इसी के साथ ही उन्होने बताया था कि उन्होंने खुद से शादी कर ली है। अब इन सभी के बीच उनकी कुछ तस्वीरें और सामने आई है, जिसमें लोग दावा कर रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हो गई हैं।

KRK के निशाने पर आए बोनी कपूर, एक्टर ने कह डाली ऐसी बात कि...

जी दरअसल, कुछ समय पहले कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने न्यूयॉर्क से दो रील्स पोस्ट किए थे। इन रील्स में उन्होंने सफेद टी-शर्ट और ब्लैक जीन्स पहन रखी थी। जी हाँ और टी-शर्ट का कपड़ा हल्का होने की वजह से उनकी टमी थोड़ी बाहर की तरफ दिखाई दे रही थी। इसी को देखकर लोगों को लगा कि वह प्रेग्नेंट हैं। वहीं जब ये बातें एक्ट्रेस के कानों में पहुंची तो उन्होंने एक और पोस्ट किया। आप देख सकते हैं कनिष्का सोनी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। उसी जगह की।

आप देख सकते हैं यह वही तस्वीरें हैं जिनमे उनका टमी बाहर दिखाई दे रहा था। आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा- 'मैं सेल्फ मैरिड के जैसे सेल्फ प्रेग्नेंट नहीं हूं। ये सिर्फ USA के स्वादिष्ट पिज्जा, बर्गल की वजह से हुआ है। इसी से मेरा वजन थोड़ा बढ़ गया है। लेकिन मुझे अच्छा लग रहा है। मैं इंजॉय कर रही हूं।' आप सभी को बता दें कि कनिष्का सोनी 'दीया और बाती हम' में बहू के किरदार से फेमस हुईं और इसके अलावा 'दो दिल एक जान' में मंजरी सत्या और 'देवों के देव महादेव' में सती की बहन रेवती का फेमस किरदार निभाया था। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा वह 'महाभारत' में विधुर की पत्नी भी बन चुकी हैं।

शर्लिन को राज कुंद्रा ने बताया समाज के लिए खतरा, बोले- 'X रेट कंटेंट प्रोड्यूस कर रही है'

धमाका करने आ रहे 4 सुपरस्टार, 'बाप' से सामने आया सबका लुक

'द क्रू' में साथ दिखाई दे सकती है तब्बू, इस रोल को करेंगी प्ले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -